IND vs WI: कप्तान न होते हुए भी कोहली ने दिखाई गजब की लीडरशिप, फैन्स कर रहे सलाम, देखें Video

IND vs WI: पहले वनडे में भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) बल्ले से कोई कमाल नहीं कर पाए लेकिन मैच के दौरान उन्होंने कुछ ऐसे जेस्चर किए जिसने फैन्स का दिल जीत लिया

IND vs WI: कप्तान न होते हुए भी कोहली ने दिखाई गजब की लीडरशिप, फैन्स कर रहे सलाम, देखें Video

विराट कोहली ने जीता दिल

खास बातें

  • विराट कोहली ने जीता दिल
  • बड़ा खिलाड़ी होते हुए भी दिखाई दरियादिली
  • सोशल मीडिया पर फैन्स कर रहे सलाम

IND vs WI: पहले वनडे में भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) बल्ले से कोई कमाल नहीं कर पाए लेकिन मैच के दौरान उन्होंने कुछ ऐसे जेस्चर किए जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. भले ही कोहली अब कप्तान नहीं है लेकिन पहले वनडे में उन्होंने लीडरशिप का भी परिचय देखकर यह दिखा दिया कि वो पहले से और बेहतर होकर टीम के लिए परफॉर्मेंस करेंगे. दरअसल मैच के दौरान जब वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर बल्लेबाजी करने आए तो विराट ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा अब हो रही है. हुआ ये कि जैसे ही होल्डर क्रीज पर आए वैसे ही कोहली खुद हेलमेट लेकर शॉट लेग पर जाकर फील्डिंग करने लगे. कोहली ने ऐसा कर युवा क्रिकेटरों को एक सीख दी है. 

बाबर आजम के कैच ने लूट ली महफिल, देखकर आंखे खुली की खुली रह जाएगी- Video

बता दें कि उस समय चहल हैट्रिक विकेट लेने के करीब था. क्योंकि इससे पहले उन्होंने लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट ले लिए थे.  दरअसल शॉट लेग पर ज्यादातर युवा क्रिकेटर ही खड़े होते हैं लेकिन विराट ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए खुद जाकर शॉट लेग पर खड़े हो गए. कोहली के इस जेस्चर नेफैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फैन्स इसके बारे में खूब बातें कर रहे हैं.  


इस जेस्चर के अलावा कोहली ने मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को गलती करने से भी बचाया था. जब वेस्टइंडीज की पारी के 22वें ओर में बल्लेबाज ब्रुक्स (Shamarh Brooks) चहल की गेंद पर पंत के द्वारा कैच क लिए गए थे तो रोहित ने डीआरएस लेने में देरी की थी. लेकिन कोहली ने रोहित को सलाह देते हुए डीआरएस लेने के लिए कहा था. जिसके बाद ब्रुक्स आउट करार दिए गए थे. 

वहीं, चहल ने जब पोलार्ड को बोल्ड किया तो कोहली ने ही स्पिनर को खुलकर गेंद करने किए कहा था. स्टंप माइक पर कोहली की कई बातें सामने आई, जिसे सुनकर फैन्स काफी खुश हैं तो वहीं कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी भारतीय पूर्व कप्तान के इस जेस्चर को देखकर काफी तारीफ करते दिखे थे.

EXCLUSIVE: सबका सपना टीम इंडिया के लिए खेलना': U-19 चैंपियन कप्तान यश ढुल से NDTV की ख़ास बातचीत

पहले वनडे की बात करें तो भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया. भारत 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे हैं.सीरीज का दूसरा वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?.