बाबर आजम के कैच ने लूट ली महफिल, देखकर आंखे खुली की खुली रह जाएगी- Video

Babar Azam Catch in PSL: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में भले ही बाबर आजम (Babar Azam) अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा धमाल नहीं मचा पा रहे हैं लेकिन अपनी फील्डिंग से उन्होंने अपने फैन्स का दिल जीत लिया है

बाबर आजम के कैच ने लूट ली महफिल, देखकर आंखे खुली की खुली रह जाएगी- Video

बाबर आजम ने एक ही मैच में लिए तीन कैच

खास बातें

  • पीएसएल में बाबर आजम ने एक ही मैच में लिए 3 कैच
  • शादाब खान के कैच ने लूट ली महफिल
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Babar Azam Catch in PSL: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में भले ही बाबर आजम (Babar Azam) अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा धमाल नहीं मचा पा रहे हैं लेकिन अपनी फील्डिंग से उन्होंने अपने फैन्स का दिल जीत लिया है. बाबर ने पीएसएल के 14वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैच में कप्तान शादाब खान का कैच बेहद ही अनोखे अंदाज में लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. मैच के दौरान बाबर ने 3 कैच लिए. कराची किंग्स के कप्तान बाबर ने कॉलिन मुनरो, शादाब खान (Shadab Khan) और असीफ अली के कैच लिए, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. भले ही कराची किंग्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन शादाब का कैच लेकर बाबर ने महफिल लूट ली.

अनिल कुंबले ने अकेले पाकिस्तान के उड़ा लिए थे 10 विकेट, अब भज्जी ने कहा, आप बहुत लालची हो..'

हुआ ये कि इस्लामाबाद की पारी के 16वें ओवर की पहली गेंद  पर गेंदबाज क्रिस जोर्डन ने बल्लेबाज शाबाद को धीमी गति की गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने लॉग ऑफ के ऊपर से शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद में गति नहीं होने के कारण गेंद शॉट लॉग ऑफ की तरफ गई, जहां पर बाबर मौजूद थे. 


कराची के कप्तान बाबर ने हिम्मत दिखाई और अपनी दाईं और भागकर एक मुश्किल कैच को आसान बना दिया. बाबर ने डाइव मारकर मुश्किल कैच ले लिया. कैच लेने के बाद पाकिस्तानी कप्तान भी थोड़े देर के लिए हैरान रह गए थे. इस वीडियो को पीएसल के ऑफिशियल साइट्स पर शेयर किया गया है. 

मैच की बात करें तो इस्लामाबाद  ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए, जिसके बाद कराची किंग्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर135 रन ही बना सकी. इस मैच में कप्तान बाबर केवल 8 रन ही बना सके. कराची के नबी ने शानदार 28 गेंद पर 47 रन की पारी खेली, जिसने कुछ हद तक टीम को मैच में बनाए रखा था. इस्लामाबाद के कप्तान शादाब ने 4 विकेट लेकर कराची के लिए हार निश्चित की.

Ranji Trophy: बड़ौदा की टीम का हुआ ऐलान, हार्दिक पांड्या का नाम गायब, जानें वजह

बाबर ने लपके 3 कैच

27 वर्षीय क्रिकेटर अब एचबीएल पीएसएल के इतिहास में 35 कैच लेने वाले एकमात्र गैर-विकेटकीपिंग खिलाड़ी हैं, उन्होंने कॉलिन मुनरो, आसिफ अली और विरोधी टीम के कप्तान शादाब खान का कैच लेकर यह रिकॉर्ड बनाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?.