IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलने के बाद किशन ने बताया कैसे कैप्टन रोहित उनकी कर रहे हैं मदद, देखें Video

कैप्टन रोहित का किशन के बारे में मानना है कि वह जब चाहेंगे रन बना लेंगे, लेकिन फिलहाल जरूरत है आनें वाले मुकाबलों को लेकर सिंगल रोटेशन की जिससे विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव बनाया जा सके. 

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलने के बाद किशन ने बताया कैसे कैप्टन रोहित उनकी कर रहे हैं मदद, देखें Video

विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन

खास बातें

  • किशन ने रोहित शर्मा की जमकर सराहना की
  • सिंगल रोटेशन पर धयान देने के लिए बोल रहे हैं रोहित
  • कैप्टन रोहित को पता है वह जब रन बनाना चाहेंगे बना लेंगे
लखनऊ :

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच जारी तीन मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला का पहला मुकाबला बीते कल लखनऊ स्थित इकाना स्पोर्ट्स सिटी (Ekana Sports City) में खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमान टीम को 62 रनों से शिकस्त देते हुए इस श्रृंखला की पहली सफलता हासिल की. मुकाबले के दौरान देश के 23 वर्षीय विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) प्रचंड फॉर्म में नजर आए. उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए 56 गेंद में 89 रन ठोक डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और तीन बेहतरीन छक्के निकले. 

मैच समाप्त होने के बाद युवा खिलाड़ी ने मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर सराहना की. उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, वो कहते हैं कि तुम्हें पता है जब तुम चाहोगे रन बना लोगे, लेकिन फिलहाल जरूरत है आनें वाले मुकाबलों को लेकर सिंगल रोटेशन की जिससे विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव बनाया जा सके. 

साहा की मुश्किलें बढी, इस मामले में BCCI से मिल सकता है नोटिस


इसके अलावा उन्होंने अपनी कमजोर कड़ी एक बारे में भी बात की. उन्होंने कहा पिछले कुछ मुकाबलों में आपने मुझे सिंगल के लिए जुझते हुए देखा होगा. उन्होंने बताया वह इसपर काम कर रहे हैं. कैप्टन शर्मा से भी इस मामले में उन्हें मदद मिल रही है. 

बात करें कल के मुकाबले के बारे में तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में श्रीलंका के सामने दो विकेट के नुकसान पर199 रन बनाने में कामयाब रही. वहीं भारतीय टीम द्वारा मिले 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम निर्धारित ओवरों में 137 रन ही बना सकी. 

PSL 2022: इरशाद की अनोखी गेंद पर हेल्स गिरे घुटनों के बल, बेसुध बल्लेबाज लौटा पवेलियन, देखें Video

श्रीलंका के लिए पहले T20 मुकाबले में मध्यक्रम के 24 वर्षीय खिलाड़ी चरित असलंका सबसे सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने टीम के लिए 47 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके की मदद से 53 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली.

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com