IND vs SL 2nd Test: कप्तान रोहित जीत के बाद स्टार परफॉरमरों के बारे में एकदम दिल से बोले

IND vs SL 2nd Test: मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन के बारे में भारतीय कप्तान ने कहा कि अय्यर अपनी टी20 फॉर्म को लेकर टेस्ट में लेकर आए. वह टी20 सीरीज में एक बार भी आउट नहीं हुए थे और इसे वह टेस्ट में लेकर आए.

IND vs SL 2nd Test: कप्तान रोहित जीत के बाद स्टार परफॉरमरों के बारे में एकदम दिल से बोले

IND vs SL 2nd Test: श्रीलंका पर जीत के बाद कप्तान रोहित की स्वीकार्यता फैंस के बीच बहुत ज्यादा बढ़ी है

खास बातें

  • भारत ने दूसरा टेस्ट में श्रीलंका को 238 रनों से रौंदा
  • श्रेसय अय्यर बने मैन ऑफ द मैच
  • सीरीज में किया लंका का सूपड़ा साफ
नई दिल्ली:

टीम रोहित ने दूसरे टेस्ट में जीत के साथ ही बेंगलुरु में सोमवार को मेहमान श्रीलंका के सीरीज में 2-0 से सफाए के बाद इस मैच और सीरीज के स्टार परफॉरमरों की जमकर प्रशंसा की है. रोहित ने कहा कि टीम के लिए हालिया समय बहुत ही शानदार रहा है और मैंने और टीम ने इसका पूरा  लुत्फ उठाया है. इस सीरीज के जरिए हम कई चीजें हासिल करना चाहते थे और मैं सोचता हूं कि हम इसमें सफल रहे. क्या जडेजा की टीम में वापसी से टीम को को मजबूती मिली पर है पर रोहित ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं कि इस सीरीज में रवींद्र जडेजा का  प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. हमने जडेजा को बतौर बल्लेबाज  विकसित होते हुए देखा और वह नंबर-7 पर समय गुजरने के साथ-साथ बेहतर हो रहे हैं. जडेजा की ताकत उसकी बल्लेबाजी है और वह गेंदबाजी, फील्डिंग के साथ अपने आप में एक पूर्ण पैकेज हैं. और वह इस पैकेज से इसमें बहुत ज्यादा योगदान देते हैं. 

यह भी पढ़ें:कोहली ने की जसप्रीत बुमराह की एक्टिंग, साथी खिलाड़ी नहीं रोक पाए अपनी हंसी, आप भी देखिए VIDEO

 मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन के बारे में भारतीय कप्तान ने कहा कि अय्यर अपनी टी20 फॉर्म को लेकर टेस्ट में लेकर आए. वह टी20 सीरीज में एक बार भी आउट नहीं हुए थे और इसे वह टेस्ट में लेकर आए. रोहित बोले कि वह टेस्ट में पुजारा और रहाणे  की जगह खेल रहे थे. वहीं, ऋषभ पंत पर पूछे गए सवाल पर रोहित बोले कि ऋषभ हर टेस्ट के साथ बेहतर हो रहे हैं. घर पर खेली गयी इंग्लैंड सीरीज उनके लिए चुनौतीपूर्ण रही, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनका कॉन्फिडेंस वापस आ  गया है. उनकी कैचिंग और स्टंपिंग भी बहुत अच्छी रहीं. 


यह भी पढ़ें:  टीम इंडिया ने मैच जीतने से पहले ही दी इस श्रीलंका के इस खिलाड़ी को दी विदाई, VIDEO में इमोशनल हुआ खिलाड़ी

वहीं, रविचंद्रन अश्विन के बारे में रोहित बोले कि जब भी उन्हें गेंद थमायी जाती है, तो वह कुछ न कुछ टीम के लिए करते हैं. जब भी उन्हें गेंद थमायी जाती है, तो वह मैच जिताऊ प्रदर्शन करते हैं. इसलिए मैं सोचता हूं कि  वह खेल के लीजेंड हैं. डे-नाइट टेस्ट खेलने के सवाल पर रोहित बोले कि यह खासा चुनौतीपूर्ण रहा है. हम अभी भी सीख रहे हैं कि हालात से कैसे निपटना है. दर्शक एक बार फिर से स्टेडियम के भीतर आए और उन्हें देखना बहुत ही सुखद रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL से होने वाली कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?