विराट कोहली ने की जसप्रीत बुमराह की एक्टिंग, साथी खिलाड़ी नहीं रोक पाए अपनी हंसी, आप भी देखिए VIDEO

कोहली (Virat Kohli) , जिन्होंने भारत की पहली और दूसरी पारी में क्रमशः 23 और 13 रन के स्कोर ही बना सके, उन्हें मैदान पर साथी खिलाड़ियों के साथ मज़ा करते देखा गया. उन्होंने जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन के दौरान रनअप की नकल करने की कोशिश की.

विराट कोहली ने की जसप्रीत बुमराह की एक्टिंग, साथी खिलाड़ी नहीं रोक पाए अपनी हंसी, आप भी देखिए VIDEO

विराट कोहली ने की मैदान पर जमकर मस्ती

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही बड़ी पारी खेलने में पिछले दो साल से कामयाब ना हो पा रहे हो  लेकिन मैदान पर मस्ती करने में उनका सानी कोई भी नहीं है. पूर्व कप्तान विराट कोहली को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में श्रीलंका के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के दौरान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की नकल करते देखा गया. बुमराह की नकल करने के दौरान वहां पर मौजूद सभी खिलाड़ी हंसने को मजबूर हो गए. 

यह  पढ़ें- PAKw vs BAN w : बांग्लादेश की टीम ने रचा इतिहास, वर्ल्डकप की पहली जीत के बाद पूरी टीम ने मैदान पर लगाए ठुमके, देखिए VIDEO

कोहली (Virat Kohli) , जिन्होंने भारत की पहली और दूसरी पारी में क्रमशः 23 और 13 रन के स्कोर ही बना सके, उन्हें मैदान पर साथी खिलाड़ियों के साथ मज़ा करते देखा गया. उन्होंने जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन के दौरान रनअप की नकल करने की कोशिश की. इस दौरान खुद जसप्रीत बुमराह भी मौजूद थे और पूरे माहौल का वे भी मजे ले रहे थे. 


कोहली की एक्टिंग बुमराह और अन्य भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही. बुमराह ने घरेलू सरजमीं पर आठवीं बार पांच विकेट हॉल हासिल किया है, क्योंकि भारत ने पहली पारी में श्रीलंका को 109 रनों के कुल स्कोर पर आउट कर दिया.  24 रन देकर पांच विकेट के उनके आंकड़े ने भारत को पहली पारी में कुल 252 रन बनाकर 143 रन की बढ़त लेने में मदद की.

यह भी पढ़ें- गुजरात टाइटंस ने की अपनी टीम जर्सी लॉच, हार्दिक पांड्या दिखे नए अवतार में, देखिए PHOTOS

बुमराह के अलावा, मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए, जबकि अक्षर पटेल ने भी टीम में वापसी पर एक विकेट लिया. श्रीलंका की दूसरी पारी में बुमराह ने फिर से आक्रमण किया. भारत की तरफ से ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर द्वारा अर्द्धशतक के बाद 303/9 पर रोहित ने दूसरी पारी घोषित की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?