IND vs SA: अजिंक्य रहाणे का तीन शब्द का पोस्ट हुआ वायरल, चेतेश्वर पुजारा भी नहीं रहे पीछे, फैंस के बीच मची खलबली

सेंचुरियन में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली हार के बाद अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है वो सोशल मीडिया पर वायरल है.

IND vs SA: अजिंक्य रहाणे का तीन शब्द का पोस्ट हुआ वायरल, चेतेश्वर पुजारा भी नहीं रहे पीछे, फैंस के बीच मची खलबली

India vs South Africa: अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है

Ajinkya Rahane, Cheteshwar Pujara's Post Goes Viral: भारतीय क्रिकेट टीम अभी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और इस दौरे के लिए टीम इंडिया में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को जगह नहीं दी गई है. यह दोनों ही बल्लेबाज लंबे समय तक भारतीय बल्लेबाजी की रीढ़ रहे और इन दोनों ही बल्लेबाजों ने विदेशी धरती पर टीम इंडिया की कई जीत में अहम भूमिका निभाई. वहीं, सेंचुरियन में इस दौरे का पहला मुकाबला हुआ जिसमें टीम इंडिया को पारी और 32 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी को आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है. टीम इंडिया की इस हार के बाद अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल है.

अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम की हार के बाद सोशल मीडिया में जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दोनों ही खिलाड़ी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने शुक्रवार को पोस्ट किए वीडियो के कैप्शन के तौर पर लिखा,"नो रेस्ट डे(आराम का कोई दिन नहीं)."

इसके कुछ ही घंटो बाद पुजारा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और उसका कैप्शन उन्होंने लिखा,"रणजी ट्रॉफी तैयारी मोड ऑन."


चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने के बाद कई दिग्गजों ने माना कि इस जोड़ी के लिए टीम के रास्ते पूरी तरह से बंद हो चुके हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से रहाणे और पुजारा को टीम में नहीं चुनने के फैसले को लेकर सवाल पूछा गया था और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा था,"एक समय के बाद आपको नई प्रतिभाओं के साथ खेलना होता है. ऐसा होता है, भारत में बहुत प्रतिभा है और टीम को आगे बढ़ना है. पुजारा और रहाणे ने भारत के लिए जबरदस्त सफलता हासिल की, खेल हमेशा आपके साथ नहीं रहता."

सौरव गांगुली ने आगे कहा था,"आप वहां हमेशा के लिए नहीं रह सकते, यह हर किसी के साथ होगा. मुझे उन्हें धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए क्या किया है और चयनकर्ता नए चेहरे चाहते हैं, इसलिए यह इसी तरह है."

अजिंक्य रहाणे ने क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में 85 मैचों में 38.46 की औसत से 5077 रन बनाए हैं. उन्होंने आखिरी टेस्ट मैच जुलाई में वेस्टइंडीज में खेला था. बात अगर चेतेश्वर पुजारा की करें तो उन्होंने 103 टेस्ट खेले हैं और 43.60 की औसत से 7195 रन बनाए हैं. उन्होंने आखिरी टेस्ट जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम चुनी जाने के बाद न्यूज एजेंसी पीटीआई के अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में 89 रन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने शायद अपना आखिरी टेस्ट खेला लिया है.

यह भी पढ़ें: 'कोई गंभीरता से नहीं ले रहा..." बजरंग पूनिया ने Paris Olympics से पहले किया कुश्ती गतिविधियां शुरू करवाने का अनुरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: AUS vs PAK: "वह चयनकर्ता नहीं है..." डेविड वॉर्नर पर भड़के ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच