भारत और पाकिस्तान के बीच T20 WC मैच के सभी टिकट बिके

T20 World Cup India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को एमसीजी पर होने वाले टी20  वर्ल्ड कप के मैच के सभी टिकट बिक गए हैं लेकिन इसके अलावा भी टूर्नामेंट के आगाज के समय फैन्स के पास टिकट खरीदने के मौका होगा.

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 WC मैच के सभी टिकट बिके

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के टिकट बिके

T20 World Cup India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को एमसीजी पर होने वाले टी20  वर्ल्ड कप के मैच के सभी टिकट बिक गए हैं लेकिन इसके अलावा भी टूर्नामेंट के आगाज के समय फैन्स के पास टिकट खरीदने के मौका होगा. दरअसल, आईसीसी (ICC) टूर्नामेंट के आगाज से पहले आधिकारिक री-सेल प्लैटफॉर्म को लॉन्च करेगा, जहां फैंस फेस-वैल्यू पर टिकटों की अदला-बदली कर मैच का मजा स्टेडियम में जाकर ले सकेंगे. 

ICC इवेंट्स के प्रमुख, क्रिस टेटली ने कहा: 'हम ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप के लिए टिकटों के ब्रिक्री होने से खुश हैं, जिसमें 500,000 से अधिक पहले ही बिक गए हैं. क्रिस टेटली  ने कहा, अभी भी कुछ टिकट खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, इसलिए प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है, वो बाद में  टिकटों की अदला-बदली कर मैच देखने का लुत्फ ले सकते हैं. 

बता दें कि फैन्स टी-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. पिछले T20 World Cup  में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया था. वहीं, अब इस साल भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप का बदला लेना चाहेगी. वैसे, एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 मुकाबले खेले गए जिसमें एक में भारत को एक और में पाकिस्तान को जीत मिली.


पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com