IND vs NZ: शार्दुल ठाकुर के साथ ईशान किशन ने किया कपल डांस, कोहली ने मोबाइल से बजाई म्यूजिक, देखें Video

T20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में भारत की टीम न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ करो या मरो वाला मैच रविवार को यानि 31 अक्टूबर को खेलने वाली है.

IND vs NZ: शार्दुल ठाकुर के साथ ईशान किशन ने किया कपल डांस, कोहली ने मोबाइल से बजाई म्यूजिक, देखें Video

शार्दुल ठाकुर के साथ ईशान किशन ने किया कपल डांस

खास बातें

  • शार्दुल ठाकुर के साथ ईशान किशन ने किया कपल डांस
  • विराट कोहली ने मोबइल से बजाई म्यूजिक
  • अश्विन की बीवी प्रीति ने शेयर किया वीडियो

T20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में भारत की टीम न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ करो या मरो वाला मैच रविवार को यानि 31 अक्टूबर को खेलने वाली है. सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हार हाल में जीतना होगा. ऐसे में यकीनन टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर दवाब होगा. अपने दवाब को दूर करने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी अहम मैच से पहले हंसी-मजाक करते हुए गुजार रहे हैं. अश्विन की बीवी प्रीति नारायण (Ahswin Wife Prithi Narayanan) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ''कपल डांस'' कर रहे हैं और कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) मोबाइल से म्यूजिक बजाते हुए हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. बता दें कि प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर कोहली और अनुष्का की तस्वीर के साथ  बेटी वामिका की तस्वीर भी शेयर की है. प्रीति ने वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको हमारी तरफ से हैप्पी हैलोवीन'

IPL Mega Auction: जानें, हर फ्रेंचाइजी के पर्स में है कितना पैसा और कितने खिलाड़ियों के लिए है जगह, पूरी डिटेल्स

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने परिवार और बच्चों के साथ हंसी मजाक वाले माहौल में समय बिता कर खुद को मैच से पहले तरोताजा करना चाह रहे हैं. यही कारण है कि सभी खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हल्के मुड में नजर आए हैं. इससे पहले बीसीसीआई ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए थे. 

T20 WC: तबरेज शम्सी ने T20 क्रिकेट में किया गजब, एक साल में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच मैच शाम को खेला जाएगा. हर तरफ अब एक ही चर्चा है कि इस मैच में टॉस कौन जीतेगा. ज्ञात हो कि पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के कप्तान कोहली टॉस हार गए थे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा था. शाहिन अफरीदी और हसन अली ने शानदार गेंदबाजी कर भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को जल्दी-जल्दी आउट कर भारत को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया था.


अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम अपनी पुरानी गलती को भुलाकर एक नए सिरे के साथ मैदान पर उतरेगी. देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव होता है या नहीं., वैसे, कयास लग रहे हैं कि शार्दुल को मौका मिलेगा. इसके साथ-साथ कई पूर्व दिग्गजों ने ईशान किशन को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की वकालत की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​INDIA vs NZ: भारतीय टीम में क्या बदलाव ज़रूरी? कहीं देर ना हो जाए, बोले एक्सपर्ट्स