IND vs NZ 3rd T20I: अहमदाबाद में पारंपरिक स्वागत सत्कार के समय ईशान किशन ने पृथ्वी शॉ के यूं लिए मजे- Video

India vs New Zealand 3rd T20I: टी-20 सीरीज का आखिरी मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में खेला जाएगा. इस मैदान पर 6 टी-20 मैच खेले गए हैं जिसमें भारत को 4 मैच में जीत और 2 मैच विरोधी टीम जीतने में सफल रही है

IND vs NZ 3rd T20I: अहमदाबाद में पारंपरिक स्वागत सत्कार के समय ईशान किशन ने पृथ्वी शॉ के यूं लिए मजे- Video

पृथ्वी शॉ से इशान किशन ने लिए मजे

India vs New Zealand 3rd T20I: टी-20 सीरीज का आखिरी मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में खेला जाएगा. इस मैदान पर 6 टी-20 मैच खेले गए हैं जिसमें भारत को 4 मैच में जीत और 2 मैच विरोधी टीम जीतने में सफल रही है. इस मैदान पर आखिरी मैच 20 मार्च 2021 को खेला गया था जिसमें भारत ने इंग्लैंड को 36 रन से हरा दिया था. इस मैच में भारत ने 224/2 का स्कोर बनाकर तहलका मचा दिया था. अब उम्मीद है कि तीसरे टी-20 में हार्दिक एंड कंपनी इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर ले.इसके लिए बल्लेबाजों को इस पिच पर जमकर रन बरसाने होंगे. 

वहीं, तीसरे टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंच गई है. अहमदाबाद में भारतीय खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया. सभी खिलाड़ियों को पारंपरिक तरीके से माला पहनाई गई. बीसीसीआई (BCCI) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ियों को होटल में प्रवेश करने पर महिलाओं ने पारंपरिक अंदाज में माला पहनाकर स्वागत किया. 

वहीं, जब पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को माना पहनाया जा रहा था तो ईशान किशन (Ishan Kishan) ने जानबूझकर क्रिकेटर के सिर पर से टोपी को हटाने की कोशिश की जिससे शॉ गुस्से में आ गए. ईशान किशन के इस मजाकिए वाले अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 


बल्लेबाजों के माकूल हो सकता है पिच
तीसरे टी-20 में उम्मीद है कि पिच अच्छी मिलेगी. क्योंकि 2021 मार्च में हुए आखिरी मैच में इस पिच पर रनों की बारिश हुई थी और भारत ने यहां पहले खेलते हुए कुल 2 विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था. इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 188 रन बना पाने में सफल रही थी औऱ भारत यह मैच 36 रन से जीतने में सफल रहा था. इस मैदान पर हुए आखिरी मैच में बल्लेबाजों को पिच से मदद मिली थी जिससे रनों की बरसात देखने को मिली थी. अब देखना है कि इस बार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बने पिच का मिजाज कैसा रहता है. 

लखनऊ की पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर को बर्खास्त किया गया
रत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम की पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर को पद से हटा दिया गया है। इस मुकाबले की पिच उम्मीद के मुताबिक नहीं थी और इस पर बल्लेबाजों को काफी जूझना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

'सदमे वाला पिच' तैयार करने वाले Ekana Stadium Pitch के Curator पर एक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com