IND vs HK : भारत ने हांगकांग को 40 रनों से हराया, Super 4 में बनाई जगह

भारत ने एशिया कप के अपने दूसरे मुकाबले में हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया है. अब ग्रुप A में अगर पाकिस्तान अगले मुकाबले में हांगकांग को हरा देती है तो भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है.

IND vs HK  : भारत ने हांगकांग को 40 रनों से हराया, Super 4 में बनाई जगह

भारत और हांगकांग की टीमें आमने-सामने

भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप के एक और मुकाबले में भारत को जीत मिली है. भारत ने हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया. भारत ने इस जीत के साथ सुपर 4 के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है. अब अगर पाकिस्तान ने अपने अगले मुकाबले में हांगकांग को हरा दिया तो भारत और पाकिस्तान के बीच आने वाले रविवार को एक और मुकाबला देखने को मिलेगा. 

इस मैच की बात करें तो हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है जबकि ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था. एशिया कप में कुवैत, यूएई और सिंगापुर की टीमों को हराने के बाद पहुंची थी. 

प्लेइंग इलेवन भारत :रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक (w), भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

 प्लेइंग इलेवन हांगकांग: निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (डब्ल्यू), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजानफर