भारत की हार के बाद माइकल वॉन ने जाफर की ली फिरकी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर के ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल

ENG vs IND: पांचवें टेस्ट में भारत को मिली हार के बाद एक बार फिर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सुर्खियों में हैं.

भारत की हार के बाद माइकल वॉन ने जाफर की ली फिरकी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर के ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल

ENG vs IND: पांचवें टेस्ट में भारत को मिली हार के बाद एक बार फिर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सुर्खियों में हैं. दरअसल वॉन ने एक बार फिर ट्वीट कर वसीम जाफर को ट्रोल करने की कोशिश की है. इंग्लैंड के टेस्ट मैच जीतने के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान ने ट्वीट कर जाफर (Wasim Jaffer) को गुस्सा दिलाने की कोशिश की. वॉन ने ट्वीट किया और लिखा, 'सिर्फ चेक कर रहा हूं कि आप ठीक हैं ना'.

इंग्लिश पूर्व कप्तान के ट्वीट के बाद जाफर चूरप कहां बैठने वाले थे, हमेशा की तरफ एक बार फिर जाफऱ ने ऐसा जवाब दिया है जिसने वॉन की बोलती बंद कर दी है. भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'पूरे जोश में तुम 'तुम' लिखना भूल गए,  स्कोरलाइन की जांच करेंयह केवल 2-2 . है' दरअसल वॉन अपने ट्वीट में तुम लिखना भूल गए थे. 

वहीं, दूसरी ओर अपने इंस्टाग्राम पर माइकल वॉन ने कोहली को लेकर पोस्ट शेयर किया है जिसमें जो रूट की तुलना भारतीय पूर्व कप्तान से की है.  जो पोस्ट वॉन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है दोनों प्लेयर के परफॉर्मेंस के टाइम लाइन को दर्शाया गया है. 


पोस्ट में दोनों बल्लेबाजों के रिकॉर्ड को दिखाया गया है जिसमें नवंबर 2019 तक कोहली ने टेस्ट में 27 तो रूट ने 16 शतक जमाए थे. अब जुलाई 2022 की बात की जाए तो कोहली वहीं के वहीं 27 शतक के साथ हैं तो वहीं रूट के अब 28 टेस्ट शतक हो गए हैं. इंग्लिश पूर्व कप्तान ने यह रिकॉर्ड शेयर कर कैप्शन में 'Remarkable' लिखा है.

* ENG vs IND: रवि शास्त्री ने बताया जसप्रीत बुमराह से कहां हुई गलती, अब चुकानी पड़ सकती बड़ी कीमत 

VIDEO: न्यूजीलैंड क्रिकेट का ऐतिहासिक फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों को समान वेतन देने वाला पहला क्रिकेट बोर्ड बना

भारतीय फैंस कर रहे बर्मिंघम में बारिश की दुआ, Memes की हुई बरसात, बने ऐसे जोक्स.. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com