विज्ञापन

IND vs AUS: "काफी चिढ जाता हूं..." रोहित या विराट नहीं बल्कि इस भारतीय से चिढ़ते हैं स्टीव स्मिथ, खुद किया खुलासा

Steve Smith on Ravindra Jadeja: स्टीव स्मिथ से पूछा गया कि भारतीय टीम के किस खिलाड़ी से उन्हें सबसे ज्यादा चिढ होती है तो उन्होंने रवींद्र जडेजा का नाम लिया. उन्होंने कहा,"मैं मैदान पर जडेजा से काफी चिढ जाता हूं

IND vs AUS: "काफी चिढ जाता हूं..." रोहित या विराट नहीं बल्कि इस भारतीय से चिढ़ते हैं स्टीव स्मिथ, खुद किया खुलासा
Steve Smith: स्टीव स्मिथ ने रवींद्र जडेजा को लेकर कहा है कि उन्हें इस भारतीय स्टार से काफी चिढ़ होती है

Rishabh Pant, India vs Australia Test Series: आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय टीम का सबसे दिलचस्प खिलाड़ी बताया है. तीसरी बार आस्ट्रेलिया का दौरा करने जा रहे ऋषभ पंत 22 नवंबर से पर्थ में शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अहम भूमिका निभाएंगे.

लाबुशेन ने स्टार स्पोटर्स से कहा,"मुझे ऋषभ पंत काफी दिलचस्प लगता है. वह काफी हंसमुख है और सही भावना से खेलता है." स्मिथ और जोश हेजलवुड से पूछा गया कि भारतीय टीम के किस खिलाड़ी से उन्हें सबसे ज्यादा चिढ होती है तो उन्होंने रवींद्र जडेजा का नाम लिया. उन्होंने कहा,"मैं मैदान पर जडेजा से काफी चिढ जाता हूं क्योंकि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है. वह रन बनाएगा या विकेट लेगा या शानदार कैच लपक लेगा. कई बार चिढ हो जाती है."

आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रेविस हेड को विराट कोहली सबसे ज्यादा दिलचस्प लगते है. उन्होंने कहा,"बहुत लोग विराट का नाम लेंगे क्योंकि वह इतना दिलचस्प खिलाड़ी है. वह हमेशा रन बनाता है और उसमें जबर्दस्त ऊर्जा है."

ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शतक जड़कर क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में दमदार वापसी की है. ऋषभ पंत ने चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जड़ा था. वहीं कानपुर में उन्होंने जीत के रन बनाए.

बात अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत के आंकड़ों की करें तो उन्होंने 7 मैचों की 12 पारियों में 62.40 की औसत और 72.13 की स्ट्राइक रेट से 624 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक शतक और दो अर्द्धशतक लगाए हैं. भारत ने गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जो ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी, उसमें ऋषभ पंत का अहम रोल था.

(भाषा से इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: "पहले नहीं देखा गया था..." भारत के 'तूफान' को देख उड़े बांग्लादेशी कोच के होश, कानपुट टेस्ट के बाद बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: "रोहित भाई ने..." भारतीय स्टार ने कप्तान से मिली सलाह का किया खुलासा, जिससे पलट गया पूरा मैच

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "पहले नहीं देखा गया था..." भारत के 'तूफान' को देख उड़े बांग्लादेशी कोच के होश, कानपुट टेस्ट के बाद बड़ा बयान
IND vs AUS: "काफी चिढ जाता हूं..." रोहित या विराट नहीं बल्कि इस भारतीय से चिढ़ते हैं स्टीव स्मिथ, खुद किया खुलासा
IND vs BAN: Ashwin, Jadeja and Bumrah Put Bangladesh...: Jay Shah Reaction on India vs Bangladesh Kanpur Test
Next Article
IND vs BAN: "अश्विन, जडेजा और बुमराह ने बांग्लादेश के..." जय शाह ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर कही बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com