विज्ञापन

'वालिद, चचा या भाई के साथ नमाज पढ़ते हैं', पाकिस्तान की हार से चिढ़ा पाकिस्तानी दिग्गज यह क्या बोल गया? VIDEO

Ijaz Ahmed Derogatory Remarks: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर एजाज अहमद का बयान सामने आया है. उन्होंने पाकिस्तान की टीम को जिस तरह से ट्रोल किया है. वह बेहद ही अटपटा है. 

'वालिद, चचा या भाई के साथ नमाज पढ़ते हैं', पाकिस्तान की हार से चिढ़ा पाकिस्तानी दिग्गज यह क्या बोल गया? VIDEO
Ijaz Ahmed

Ijaz Ahmed Derogatory Remarks: भारत के खिलाफ मिली नजदीकी हार के बाद से पाकिस्तान की लगातार आलोचना हो रही है. ग्रीन टीम के पूर्व क्रिकेटर ही बाबर एंड कंपनी की जमकर खिंचाई कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर एजाज अहमद का भी बयान सामने आया है. हालांकि, उन्होंने जिस तरह से खिलाड़ियों को ट्रोल किया है. वह बेहद ही अटपटा है. 

55 वर्षीय पाक पूर्व क्रिकेटर ने एआरवाई के साथ हुई चर्चा के दौरान कहा, 'आप पाकिस्तान की टीम पर गौर करें तो मौजूदा समय में 80 प्रतिशत क्रिकेट रिमोट एरिया या खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में चला गया है. अगर टीम का चयन होता है तो यहां करीब 6 से 8 खिलाड़ी पठान ही होते हैं.'

पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक, 'इनके पास ना कोई शिक्षा होती है और ना ही एस्क्पोजर है. ये लोग सुबह में उठते हैं. दोपहर में अपने वालिद, भाई या चचा के साथ मस्जिद जाकर नमाज पढ़ते हैं और फिर अपने घर आ जाते हैं.'

एजाज अहमद के अनुसार, 'फिर इनके पास कोई दूसरा काम नहीं होता है और ये घर में ही रहते हैं. जब मैच में दबाव का पल आता है तो ये पूरी तरह से बिखर जाते हैं.'

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अबतक पाकिस्तान ने कुल 3 मैचों में शिरकत की है. इस बीच उन्हें मेजबान यूएसए के साथ-साथ भारत के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा एक मात्र जीत उन्हें अबतक कनाडा के खिलाफ मिली है. 

मौजूदा परिस्थितियां ऐसी बन रही हैं कि पाकिस्तान पहले ही चरण से बाहर हो सकता है. दरअसल, भारत और यूएसए की टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर काबिज हैं. दोनों टीमों के पास अभी 2-2 मुकाबले शेष बचे हैं.

भारत और यूएसए की टीम 1-1 मैच जीतते हुए 'सुपर 8' के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. वहीं पाकिस्तान की टीम अपना आखिरी मुकाबला जीतकर भी 4 अंकों तक ही पहुंच पाएगी. नतीजन उसे 'सुपर 8' की रेस से बाहर होना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- अक्षर पटेल और बुमराह के साथ खेल चुके मोनांक का प्लान, भारत के इस गेंदबाज को तो नहीं छोड़ने वाले


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरभजन सिंह ने चुनी ऑल टाइम टेस्ट XI, भारत के 5 महान दिग्गजों को जगह न देकर फैन्स के बीच मचाई खलबली
'वालिद, चचा या भाई के साथ नमाज पढ़ते हैं', पाकिस्तान की हार से चिढ़ा पाकिस्तानी दिग्गज यह क्या बोल गया? VIDEO
KL Rahul Made Record Completed 8000 runs in international cricket IND vs BAN
Next Article
केएल राहुल का तूफानी रिकॉर्ड, खास लोग ही हासिल कर पाते हैं यह उपलब्धि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com