'पठान' की दीवानगी का आलम, आइसलैंड क्रिकेट ने अब SRK की फिल्म को लेकर टीम इंडिया को दिया यह मजेदार सुझाव

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नई फिल्म 'पठान' (Pathaan) दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. प

'पठान' की दीवानगी का आलम, आइसलैंड क्रिकेट ने अब SRK की फिल्म को लेकर टीम इंडिया को दिया यह मजेदार सुझाव

पठान का जलवा

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नई फिल्म 'पठान' (Pathaan) दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. पठान भारतीय फिल्म के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 'पठान' फिल्म का जादू एक ओर जहां भारतीयों के सिर चढ़ कर बोल रहा है तो वहीं दूसरी ओर विदेश में भी इस फिल्म का डंका बज रहा है. हर कोई 'पठान' को लेकर बात करने में लगा है. अब आइसलैंड क्रिकेट (Iceland Cricket_  ने 'पठान' को लेकर दिलचस्प ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, 'आइसलैंड क्रिकेट' की ओर से एक खास ट्वीट किया और भारतीय टीम को सलाह दी कि आगामी भारत-ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गवास्कर ट्रॉफी में पठान को अपने टीम में शामिल करें. ट्वीट में लिखा हुआ है. 'हम में से कई लोगों ने रेकजाविक में बायो पारादीस सिनेमा में पठान एक फिल्म देखी. भारत को मुख्य किरदार को अपने टीम में चुनना चाहिए, वह कम से कम 100 डीआरएस अपील को झेल सकता था और अहमदाबाद के घूमते हुए विकेटों को संभाल भी सकता था, साथ ही परेशान करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दागे गए सभी जहरीले गोला बारूद को भी संभाल सकता था.'

Iceland Cricket अपने सोशल मीडिया अकाउंड के माध्यम से लगातार दिलचस्प ट्वीट करते रहते हैं. इसबार पठान की दीवानगी को लेकर आयसलैंड क्रिकेट ने मजेदार ट्वीट कर फैन्स का दिल जीत लिया है.  


वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जाने वाला है. ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. यह टेस्ट सीरीज भारत के लिए काफी अहम है. खासकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को हर हाल में यह सीरीज जीतनी होगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com