विज्ञापन
This Article is From Jun 29, 2021

UAE में होगा टी-20 वर्ल्ड कप तो फैन्स ने कर दी Memes की बरसात, लोग बोले- हमें भी वहां भेज दो..'

ICC T20 World Cup को लेकर आईसीसी (ICC) ने बड़ा फैसला करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है. अब टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) भारत में न होकर यूएई में होगा.

UAE में होगा टी-20 वर्ल्ड कप तो फैन्स ने कर दी Memes की बरसात, लोग बोले- हमें भी वहां भेज दो..'
टी-20 वर्ल्ड कप होगा UAE में

ICC T20 World Cup को लेकर आईसीसी (ICC) ने बड़ा फैसला करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है. अब टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) भारत में न होकर यूएई में होगा. टी-20 का सबसे बड़ा मुकाबला 17 अक्टूबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा. टी 20 वर्ल्ड कप के मैच यूएई (T20 World Cup in UAE) और ओमान में आयोजित किए जाएंगे.टूर्नामेंट का आयोजक बीसीसीआई (BCCI) ही रहेगा. बता दें कि कोरोना संकट को देखते हुए ही बीसीसीआई ने आईसीसी को यह फैसला लेने के लिए कहा है. आईसीसी ने विज्ञप्ति जारी करके बताया कि टूर्नामेंट के मुकाबले दुबई, शारजाह, अबुधाबी के अलावा ओमान में होंगे. टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें उतर रही हैं. क्वालिफायर राउंड में 8 टीमों को दो ग्रुप में बांटा जाएगा. एक ग्रुप के मुकाबले यूएई में जबकि दूसरे ग्रुप के मुकाबले ओमान में होंगे. दोनों ग्रुप की टॉप-2 टीमें सुपर-12 में जाएंगी. बता दें कें कि साल 2016 के बाद पहली बार आईसीसी इस टूर्नामेंट को फिर से करा रहा है. 

आईसीसी का ऐलान, टी20 विश्व कप यूएई और ओमान में, जाने भारत से क्यों छिनी मेजबानी

आईसीसी (ICC) के ऐलान के बाद फैन्स एक बार फिर ट्विटर पर ट्वीट और मीम्स (Mems) बनाकर टी-20 वर्ल्ड कप के शेड्यूल के ऐलान का जश्न मना रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप के अलावा आईपीएल के दूसरे फेज का भी आयोजन यूएई में ही होना है. ऐसे में फैन्स जमकर बीसीसीआई से मजा ले रहे हैं.यूजर का मानना है कि आईपीएल (IPL 2021 in UAE) और टी-20 वर्ल्ड कप जब य़ूएई में शिफ्ट हो गया है तो हमें भी वहां बीसीसीआई शिफ्ट कर दें. 

इंग्लैंड में KKR बल्लेबाज ने की छक्कों की बरसात, 15 गेंद पर 75 रन ठोकते हुए जमाया तूफानी शतक- Video

बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष गांगुली (Sourav Ganguly) ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में नहीं होगा. गांगुली ने कहा कि हम यूएई और ओमान में वर्ल्ड कप आयोजित करने को लेकर उत्सुक हैं. लेकिन इसका आय़ोजन भारत में होता तो बात कुछ और होती, लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे आगे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
UAE में होगा टी-20 वर्ल्ड कप तो फैन्स ने कर दी Memes की बरसात, लोग बोले- हमें भी वहां भेज दो..'
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com