"One word tweet" ट्रेंड में शामिल हुए सचिन तेंदुलकर, ICC और FIFA को लेकर आ रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

माना जा रहा है कि इस ट्रेंड की शुरुआत अमेरिकी ट्रेन सेवा  एमट्रैक की सोशल मीडिया टीम ने की थी. एमट्रैक के ट्विटर हैंडल ने गुरुवार को एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "ट्रेंन".

माना जा रहा है कि एमट्रैक कंपनी द्वारा एक-शब्द के ट्वीट से यह ट्रेंड शुरू हुआ है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर किस समय क्या वायरल हो जाए और क्या ट्रेंड चल पड़े  कुछ कहा नहीं जा सकता. हाल ही में वन  वर्ड ट्वीट अचानक से ट्रेंड में आ गया है. आईसीसी और फीफा ने भी इसी क्रम में क्रिकेट और फुटबॉल शब्द ट्वीट किए हैं. 

माना जाता है कि इस ट्रेंड की शुरुआत अमेरिकी ट्रेन सेवा  एमट्रैक की सोशल मीडिया टीम ने की थी. एमट्रैक के ट्विटर हैंडल ने गुरुवार को एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "ट्रेंन".एमट्रैक द्वारा एक-शब्द के ट्वीट को पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद, इसे 20,000 से अधिक रीट्वीट और लगभग 130,000 लाइक्स मिल गए थे. 


जैसे ही रेल कंपनी ने इस शब्द को ट्वीट किया, बुलेट ट्रेन की तरह इस ट्रेंड ने तेजी से उड़ान भरी, जिसमें कई मीडिया हाउस, बहुराष्ट्रीय निगम, फास्ट-फूड कंपनियां और यहां तक ​​कि नासा ने भी ऐसा ही ट्वीट किया .

2 सिंतबर को खेल जगत भी इससे अछूता नहीं रहा, भारत में सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट शब्द ट्वीट किया है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद और फीफा ने क्रिकेट और फुटबॉल शब्द ट्वीट किए. फिलहाल काफी यूजर्स इस बात को लेकर कनफ्यूजन में हैं कि आखिर इस वन वर्ड ट्वीट का क्या मतलब है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com