केकेआर के अच्छे प्रदर्शन के लिए क्यों नहीं मिल रहा कप्तान श्रेयस को फ़ैन्स का प्यार ? पूर्व दिग्गज ने उठाए सवाल

KKR in IPL Points Table: केकेआर की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. इस समय प्वाइंट्स टेबल में केकेआर पहले नंबर पर है...

केकेआर के अच्छे प्रदर्शन के लिए क्यों नहीं मिल रहा कप्तान श्रेयस को फ़ैन्स का प्यार ? पूर्व दिग्गज ने उठाए सवाल

IPL 2024 Shreyas Iyer

IPL 2024: केकेआर (KKR) आईपीएल 2024 में पॉइंट्स टेबल (IPL 2024 Points Table) पर सबसे ऊपर कब्ज़ा कर के बैठी है. ये आईपीएल सीजन केकेआर के चाहने वालों लिए बहुत ही ख़ास बीत रहा है. केकेआर ने 11 मैचों में 8 मैच में जीत हासिल कर अपने खाते में 16 अंक बटौर लिए हैं. जिसका मतलब है, केकेआर को प्लेऑफ में एंट्री लेने के लिए अब बस 2 अंकों की ज़रुरत है. केकेआर ने इस सीजन जिस शानदार तरीके से बाकी टीमों पर अपना दबदबा बनाया है, उसका क्रेडिट कई लोग टीम के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को दे रहे हैं. लेकिन वेस्टइंडीज के पूर्व जाने माने क्रिकेटर इयान बिशाप इस बात से बिलकुल सहमत नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि "श्रेयस अय्यर के लिए कोई प्यार नहीं??"

उनके अनुसार टीम के अच्छे प्रदर्शन के बावज़ूद भी टीम के कप्तान श्रेयर अय्यर को उस बात का क्रेडिट नहीं दिया जा रहा है. उनके इस पोस्ट पर काफ़ी लोगों ने कमेंट किया, जिस में एक फ़ैन ने कहा कि, "गौतम गंभीर को ये क्रेडिट मिलना चाहिए. इस सीजन में टीम के हालात बदलने में उनका बहुत बड़ा हाथ है". तो वहीं दूसरे फ़ैन ने गौतम की तरफदारी करते हुए लिखा कि "श्रेयस ने २०२२ में भी केकेआर की कप्तानी की थी और उसका रिजल्ट तो हमे पता ही है'. 

एक फैन ने एक्स (X) पर लिखा कि "जैसे ही गौतम टीम में वापस आए उन्होंने नारायण पर अपना जादू चला दिया और युवा अंगकृष रघुवंशी को बैकअप के रूप में तैयार किया. श्रेयस और वेंकटेश दोनों ही खिलाड़ियों को स्पिन के खिलाफ़ मिडिल ओवरों में भेजा जहां वो ज्यादा सहज रहें और इसी कारण हम सब इस फैसले का प्रभाव देख सकते हैं. फ़ैन के इस कमेंट पर बिशप ने तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा कि  "अगर केकेआर जीते तो गौतम गंभीर की तारीफ़ और अगर हारे तो सारा दोष श्रेयस अय्यर पर? अगर केकेआर हारी तो आप क्या कहेंगे की ये गंभीर की गलती है?

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केकेआर ने हाल ही में एलएसजी को 98 रनों से हरा कर धूल चटाई. केकेआर ने एलएसजी को उनके होम ग्राउंड पर 235/6 का विशाल स्कोर बना कर उनके हाथों से ये मैच छीन लिया.