यह ख़बर 22 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मैं आईसीसी सालाना कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लूंगा : डालमिया

खास बातें

  • बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया अगले हफ्ते लंदन में आईसीसी की सालाना कॉन्फ्रेंस में भारत के प्रतिनिधि के तौर पर शिकरत करेंगे। इससे यह संदेह खत्म हो गया कि इस बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व कौन करेगा।
कोलकाता:

बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया अगले हफ्ते लंदन में आईसीसी की सालाना कॉन्फ्रेंस में भारत के प्रतिनिधि के तौर पर शिकरत करेंगे। इससे यह संदेह खत्म हो गया कि इस बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व कौन करेगा।

डालमिया ने बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) की विशेष बैठक के खत्म होने के बाद ईडन गार्डन्स में पत्रकारों से कहा, मैं बीसीसीआई की ओर से आईसीसी कार्यकारी बोर्ड, विकास बोर्ड और सालाना कॉन्फ्रेंस में भाग लूंगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी स्कैंडल की जांच पूरी होने तक खुद को पद से अलग कर लिया था, यह पूछने पर कि क्या वह भी कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे, तो डालमिया ने जवाब दिया, मेरी जानकारी में ऐसा कुछ नहीं है कि श्रीनिवासन आईसीसी बैठक के लिए जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डालमिया कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी महत्वपूर्ण बैठकों में हिस्सा लेंगे, जिससे श्रीनिवासन का लंदन जाना असंभव दिख रहा है। यह पूछने पर कि क्या वह जानते हैं कि कोई अन्य भी बैठक के लिए जा रहे हैं, तो उन्होंने कहा, मैं नहीं जानता। हो सकता है कि सचिव संजय पटेल कार्यकारी समिति की बैठक में जा रहे होंगे।