“5 क्या 10 फील्डर होते तो भी मेरे को मारना ही था..”, देखें पांड्या और जडेजा की मैच के बाद की खास बातचीत-Video

रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मिलकर भारतीय टीम के लिए पार्टनरशिप बनाने का काम किया, जिसकी टीम को सख्त जरूरत थी. मैच के बाद हार्दिक ने अपनी वापसी पर बात की और वह काफी खुश नजर आए.

“5 क्या 10 फील्डर होते तो भी मेरे को मारना ही था..”, देखें पांड्या और जडेजा की मैच के बाद की खास बातचीत-Video

Hardik Pandya Ravindra Jadeja

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मैच के बाद स्टेडियम में बैठकर आराम से बातचीत की. दोनों खिलाड़ियों एशिया कप (Asia Cup 2022) के पहले मुकाबले में एक अहम साझेदारी कर टीम को जीत दिलाने का काम किया. जहां जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 29 गेंदों में 35 रन बनाए, वहीं पांड्या ने 17 गेंदों में नाबाद 33 रन की पारी खेलकर मैच को खत्म किया. BCCI ने इन स्टार्स की बातचीत का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया है.

इस वीडियो में जडेजा अपनी और हार्दिक की पारी पर बात कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने हार्दिक से 2018 एशिया कप (2018 Asia Cup) के दौरान इस स्टेडियम में हुई घटना का जिक्र किया. उस मैच में हार्दिक को बैक इंजरी हुई थी जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लेटा कर मैदान से बाहर किया गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था.

हार्दिक ने बताया कि वहां से यहां मैच जीताने तक का सफर उनके लिए शानदार रहा है. हार्दिक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस मैच और रविवार के मैच की तस्वीर भी शेयर की है.


जडेजा ने पांड्या ने आखिरी ओवर के बारे में पूछा कि आपके दिमाग में क्या चल रहा था उस वक्त. पांड्या ने जवाब दिया, “सच कहूं तो मुझे 7 रन कुछ ज्यादा लग नहीं रहे थे, वहां पांच क्या सात या 10 फील्डर भी तो मुझे मारना ही था.”

हार्दिक ने गेंदबाजी के दौरान 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाने का काम भी किया था. उन्होंने सेट बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद और खुश्दिल शाह का विकेट लिया. पांड्या के इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ समय में जिस तरह से प्रदर्शन किया है, हर एक आलोचक उनकी तारीफ करने पर मजबूर है. आईपीएल में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को पहले ही साल में ट्रॉफी जीताने से लेकर टीम इंडिया के लिए एक भरोसेमंद फीनिशर का रोल निभाने तक पांड्या ने कमाल की वापसी की है.

टीम इंडिया के 'X Factor' ऋषभ पंत को ड्रॉप किए जाने से गंभीर का माथा ठनका, टी20 वर्ल्ड कप को लेकर ये कहा.. 

मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद रिजवाज को इस तरह गले से लगाया, जीता फैंस का दिल, Pic हुई Viral

“आखिरी ओवर में अगर हमें 15 रन भी चाहिए होते तो मैं..”, मैच के हीरो हार्दिक पांड्या ने बताई अपनी रणनिती- Video 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com