यह ख़बर 08 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कुछ गलत नहीं किया, दोषी साबित हुआ तो छोड़ दूंगा हिस्सेदारी : राज कुंद्रा

खास बातें

  • राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में से एक और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कहा, दिल्ली पुलिस ने मुझे बुलाया, क्योंकि मैं राजस्थान रॉयल्स के शेयरधारकों में शामिल हूं और मुझसे कुछ सवाल पूछे गए, जिसका मैंने संतोषजनक जवाब दिया।
मुंबई:

आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के आरोपों का सामना कर रहे राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक राज कुंद्रा ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि अगर वह दोषी पाए गए, तो फ्रेंचाइजी में अपने शेयर छोड़ने को तैयार हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा ने एक बयान में कहा, दिल्ली पुलिस ने मुझे बुलाया, क्योंकि मैं राजस्थान रॉयल्स के शेयरधारकों में शामिल हूं और मुझसे कुछ सवाल पूछे गए, जिसका मैंने संतोषजनक जवाब दिया।

उन्होंने कहा, मैं दोहराना चाहता हूं कि मैं निर्दोष हूं और यह जानने को उत्सुक हूं कि राजस्थान रॉयल्स में क्या गलत हुआ। अगर मेरे खिलाफ कुछ साबित होता है, तो मैं राजस्थान रॉयल्स में अपने शेयर छोड़ने को तैयार हूं। कुंद्रा का यह बयान मीडिया में आई उन खबरों के बाद आया है, जिनके अनुसार उन्होंने दिल्ली पुलिस के सामने आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी की बात स्वीकार की है।

कुंद्रा ने जाने-माने वकील माजिद मेमन द्वारा जारी बयान में कहा, छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है और अब तक मेरी चुप्पी को गलत नहीं समझना चाहिए, क्योंकि मैं स्वभाव से कम बोलने वाला व्यक्ति हूं। कुंद्रा ने कहा कि वह पुलिस की पूरी सहायता करने और सारी जानकारी तथा सूचना साझा करने के लिए तैयार हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया। मेमन ने कहा कि कुंद्रा ने उन्हें अपना वकील नियुक्त किया है और वह सभी स्तर पर राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक का प्रतिनिधित्व करने के लिए भविष्य की रणनीति पर फैसला करेंगे।