यह ख़बर 09 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रोहित शर्मा का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं मैं : अश्विन

कोलकाता:

वेस्ट इंडीज के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुए पहले टेस्ट में शानदार शतक लगाने वाले स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने खुद को रोहित शर्मा का प्रशंसक बताया।

वेस्ट इंडीज को पहले टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन पारी और 51 रनों से मात देने के बाद संवाददाता सम्मेलन में अश्विन ने कहा कि वह मुंबई के बल्लेबाज रोहित के साथ खेलने का लुत्फ उठा रहे थे। वेस्ट इंडीज को पहले टेस्ट में पारी और 51 रन से मात देने में अश्विन और पदार्पण मैच में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा के बीच सातवें विकेट के लिए हुई रिकॉर्ड साझेदारी का अहम योगदान रहा।

अश्विन ने कहा, मैं रोहित का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह हमेशा ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं, इसलिए इस मैच से पूर्व मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने का कभी मौका नहीं मिला। अश्विन ने आगे कहा, मैं जब बल्लेबाजी करने मैदान में उतरा, तो मैंने सोचा कि यदि रोहित अच्छा खेलता है और यदि मैं उसके साथ टिका रहा, तो अच्छी साझेदारी हो सकती है।

अश्विन ने फिर कहा, हम एक-दूसरे के साथ खेलने का लुत्फ उठा रहे थे, एक-दूसरे को अच्छी तरह अपनी बात समझा पा रहे थे और इस तरह हमने क्रीज पर अच्छा समय बिताया। अश्विन का यह टेस्ट करियर का दूसरा शतक था। उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ ही मुंबई में 2011 में अपना पहला शतक लगाया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com