यह ख़बर 08 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बाकी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे : मोर्गन

खास बातें

  • मोर्गन ने कहा, इसके बाद से हमारी टीम काफी खतरनाक होगी। दूसरी टीमें हमें हलके में लेंगी, जिससे हमारा फायदा ही होगा। हम चुपचाप बैठकर हार का दुख नहीं मनाने वाले।
मुंबई:

चार टीमों के प्लेऑफ मुकाबले की दौड़ से बाहर हो चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम बाकी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने उतरेगी।

मोर्गन ने कहा, इसके बाद से हमारी टीम काफी खतरनाक होगी। दूसरी टीमें हमें हलके में लेंगी, जिससे हमारा फायदा ही होगा। हम चुपचाप बैठकर हार का दुख नहीं मनाने वाले। उन्होंने कहा, इसके बाद हम चीजों को सकारात्मक रूप में लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे जो अभी तक नहीं कर सके हैं। मुंबई इंडियंस ने कल केकेआर को 65 रन से हराया, जो 12 मैचों में गत चैम्पियन की आठवीं हार थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोर्गन ने कहा, हम अपने प्रदर्शन से निराश हैं। हम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमने इसकी झलक दिखाई, लेकिन लगातार अच्छा नहीं खेल सके। केकेआर के गेंदबाज रियान मैकलारेन ने आखिरी ओवर में 25 रन दिए, लेकिन मोर्गन ने उसका बचाव करते हुए कहा, यह हासिल करने योग्य लक्ष्य था। आखिरी ओवर में 25 रन देने से नुकसान हुआ, लेकिन मैच में हमने कई ओवरों में अच्छी गेंदबाजी भी की थी।