विज्ञापन
This Article is From Dec 02, 2012

उम्मीद है तीसरे टेस्ट में हमें सकारात्मक परिणाम मिलेगा : बेयरस्टॉ

कोलकाता: मुंबई टेस्ट जीतकर शृंखला 1-1 से बराबर कराने के बाद आत्मविश्वास से भरे इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने कहा कि उनकी टीम 5 दिसंबर से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में लय बरकरार रखने और सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए उतरेगी।

बेयरस्टॉ ने अपनी टीम के ईडन गार्डन्स पर पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा, निश्चित तौर पर अभी टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमारे लिए यह अच्छा समय है। गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे लिए माहौल खुशनुमा है और इससे तीसरे टेस्ट मैच से पहले हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा, मुंबई टेस्ट मैच के बाद हमने बहुत अच्छा समय बिताया। अब हमारी निगाहें तीसरे टेस्ट मैच पर टिकी है। उम्मीद है कि हम अच्छा परिणाम हासिल करेंगे। इस 23-वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि वे अगले दो टेस्ट मैच (कोलकाता और नागपुर) में सकारात्मक रवैया अपनाएंगे तथा टीम में भी कोई बदलाव नहीं होगा।

बेयरस्टॉ ने कहा, हम निश्चित तौर पर पहले दो टेस्ट मैचों की तरह ही रवैया अपनाएंगे। हमने जिस तरह से पहले दो टेस्ट मैचों के लिये तैयारियां की थीं, वैसी ही अब भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, वानखेड़े में जीत से निश्चित तौर पर हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। उम्मीद है कि अगले दो मैचों में भी हमें सकारात्मक परिणाम मिलेगा।

केविन पीटरसन और कप्तान एलिस्टेयर कुक के शानदार फॉर्म के बारे में बेयरस्टॉ ने कहा कि उनका प्रदर्शन अन्य खिलाड़ियों को भी अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगा। उन्होंने कहा, उन दोनों ने बेजोड़ खेल दिखाया। कुक ने दोनों टेस्ट मैचों में बेहतरीन पारियां खेली। केविन उसी तरह से खेलता है जैसे कि वह मुंबई में खेला। इन दोनों पारियों को देखना रोमांचक रहा। मुझे पूरी उम्मीद है कि बाकी खिलाड़ी इससे प्रेरणा लेकर अपने खेल में सुधार करेंगे। हमारी बल्लेबाजी में सुधार हुआ है।

बेयरस्टॉ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में 95 और 54 रन की पारियां खेली थी, लेकिन उसके बाद उन्हें बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा, हां यह निराशाजनक था, लेकिन टीम के संतुलन को देखते हुए फैसले किए गए थे। मैं नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रहा था और मुझे वानखेड़े में दूसरे टेस्ट मैच में मौका मिला। यह मेरे हाथ में नहीं है। मैं इन फैसलों के बारे में कुछ नहीं कह सकता। निश्चित तौर पर चयन होने से मैं खुश था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
उम्मीद है तीसरे टेस्ट में हमें सकारात्मक परिणाम मिलेगा : बेयरस्टॉ
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com