ENG vs NZ: स्टैंड में बैठे शख्स के साथ हो गई 'गुगली', देखकर खिलाड़ियों की छूट गई हंसी, देखें मजेदार Video

England Vs New Zealand 1st test match: लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट (Lord’s stadium) मैच ड्रा पर खत्म हुआ. इंग्लैंड की टीम आखिरी दिन न्यूजीलैंड के द्वारा दिए गए लक्ष्य से काफी पीछे रह गई.

ENG vs NZ: स्टैंड में बैठे शख्स के साथ हो गई 'गुगली', देखकर खिलाड़ियों की छूट गई हंसी, देखें मजेदार Video

ENG vs NZ: स्टैंड में बैठे शख्स के साथ हो गई 'गुगली'

England Vs New Zealand 1st test match: लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट (Lord's stadium) मैच ड्रा पर खत्म हुआ. इंग्लैंड की टीम आखिरी दिन न्यूजीलैंड के द्वारा दिए गए लक्ष्य से काफी पीछे रह गई, और आखिर में दोनों टीमों ने आपसी सहमती से टेस्ट मैच को ड्रा पर खत्म करने का फैसला किया. भले ही पहला टेस्ट मैच ड्रा हुआ लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स और खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन किया. दरअसल टेस्ट मैच के आखिरी दिन स्टेडियम में बैठा एक शख्स अच्छी तरह से रेनकोट को नहीं पहन पा रहा था. जिसको कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया. हुआ ये कि न्यूजीलैंड की टीम की दूसरी पारी के दौरान मैच देखने आए एक शख्स ने गलती से अपना रेनकोट उलटा पहन लिया. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि वो रेन कोट को कैसे सीधा करें.

मार्क वुुड ने रॉस टेलर को रन आउट करने के लिए अनोखे अंदाज में किया कुछ ऐसा..देखें Video

कैमरामैन ने उस शख्स का वीडियो बना लिया और स्टेडियम में लगे स्क्रीन पर लाइव कर दिया. वह शख्स अपने रेनकोट को सीधा करने की कोशिश में परेशान हृोता नजर आया तो वहीं मैच देखने आए लोग शख्स के हरकत को देखकर लोट-पोट होए जा रहे थे. इंग्लिश खिलाड़ियों ने भी जब शख्स के उलझन को देखा तो खुद की हंसी नहीं रोक पाए. 

टेस्ट क्रिकेट में अब तक किस टीम ने जड़े हैं सबसे ज़्यादा दोहरे शतक, देखें टॉप 10

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जब शख्स की नजर स्क्रीन पर गई तो उसने भी इस मौके पर रिएक्ट किया और दोनों हाथ उठाकर थम्प अप का इशारा करता नजर आया. बाद में शख्स ने अपने रेन कोट को सीधा करके पहन लिया. लेकिन शख्स की हरकत ने लाइव मैच में क्रिकेट देख रहे फैन्स और मैच खेल रहे खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन किया.

तमीम इकबाल ने की बचकानी गलती, गेंद पकड़ने के लिए भूल गए बाउंड्री लाइन..देखें Video


न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 जून को एजबेस्टन में खेला जाएगा. कीवी टीम को टेस्ट मैच के बाद भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. उसे देखते हुए न्यूजीलैंड की टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतने की हरसंभव कोशिश करेगी. 18 जून से 22 जून के बीच साउथैम्पटन में यह टेस्ट मैच खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com