"वह गांगुली को सबक सिखाना चाहता था", चेतन बोले सौरव और विराट के बीच अहम का टकराव था

स्टिंग में चेतन बोले कि विराट ने उ समय सौरव गांगुली पर "प्रहार" करने की कोशिश की. यह किसी खिलाड़ी के बीसीसीआई के खिलाफ जाने का शानदार उदाहरण था.

भारत के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा

खास बातें

  • स्टिंग से मचा तूफान !
  • चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा फंसे स्टिंग में
  • अब क्या होगा चेतन का ?
नई दिल्ली:

अब जबकि पिछले दिनों टीम इंडिया ने ऑस्ट्रलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विजयी आगाज किया और दिल्ली में दूसरा टेस्ट वीरवार से शुरू होने जा रहा है, तो उससे पहले एक निजी चैनल द्वारा बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (chetan Sharma) को लेकर किए गए स्टिंग ऑपरेशन ने भूचाल सा ला दिया है. सोशल मीडिया पर इसकी गूंज देखी जा रही है. इसके बाद पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं. स्टिंग के ऑपरेशन में दिख रहे चेतन वीडियो में पिछले साल भारतीय कप्तान सौरव गांगुली और विराट कोहली विवाद पर बोलते दिख रहे हैं. इसका प्रसारण मंगलवार को किया गया. और इसमें शर्मा ने दावा किया कि गांगुली और विराट के रिश्ते में इगो क्लैश (अहम का टकराव) था.  

SPECIAL STORY:


TV स्टिंग ऑपरेशन के बाद बुरे फंसे BCCI के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा, भारतीय टीम के कई राज आए बाहर

चेतन शर्मा का स्टिंग ऑपरेशन हुआ वायरल, तो सोशल मीडिया पर आयी फनी मीम्स की बाढ़

उन्होंने कहा कि कोहली ने खुद को बीसीसीआई से बड़ा समझना शुरू कर दिया था और उसने सौरव गांगुली पर "प्रहार" करने की कोशिश की क्योंकि कोहली ने यह महसूस किया कि गांगुली ने उन्हें वनडे कप्तानी से हटाया है.  चेतन बोले कि जब खिलाड़ी लोकप्रिय हो जाता है, तो वह खुद को बोर्ड से बड़ा समझने  लगता है. वह  सोचता है कि कोई भी उसे नहीं छू सकता. वह सोचता है कि उसके बिना भारत में क्रिकेट रुक जाएगी. और हमारे कुछ सबसे बड़े सितारों का रवैया कुछ ऐसा ही है. 

स्टिंग में चेतन बोले कि विराट ने उ समय सौरव गांगुली पर "प्रहार" करने की कोशिश की. यह किसी खिलाड़ी के बीसीसीआई के खिलाफ जाने का शानदार उदाहरण था. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करता है. क्या ऐसा नहीं है? इस मामले में किसकी गलती थी, इसका जवाब तो समय ही देगा, लेकिन यह बीसीसीआई पर हमले जैसा था. पूर्व पेसर ने कहा कि हमारे सभी खिलाड़ियों को ऐसा करने के लिए हतोत्साहित किया जाता है क्योंकि नुकसान उन्हीं का होगा क्योंकि अगर यह अध्यक्ष की गलती भी है, तो भी हर कोई खिलाड़ी विशेष के खिलाफ ही जाएगा. अध्यक्ष पद की कुर्सी का कुछ तो सम्मान होना चाहिए. 

चेतन ने आगे कहा कि साल 2022 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले विराट ने वनडे से कप्तानी से हटाए जाने का मुद्दा रिपोर्टरों के सामने इस उद्देश्य से उठाया क्योंकि विराट ने यह महसूस किया कि गांगुली ने उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाए जाने में भूमिका निभायी थी. उन्होंने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे को लाने की जरूरत नहीं थी. गांगुली ने रिपोर्टरों से कहा था कि उन्होंने विराट से वनडे कप्तानी न छोड़ने के लिए कहा था, लेकिन विराट ने मीडिया के सामने कहा कि सौरव ने उनसे ऐसा नहीं का. बस यहीं से सारा विवाद हो गया. 

यह भी पढ़ें:

Hardik Pandya ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ फिर से शादी की, देखें रोमांटिक सेरेमनी की खूबसूरत Pics

IND vs AUS: फैंस के लिए खुशखबरी, दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया से जुड़ेगा ये स्टार खिलाड़ी, BCCI का ऐलान

WPL: विमेंस प्रीमियर लीग के शेड्यूल का हुआ ऐलान, पहले मैच में इन दो टीमों के बीच होगा मुकाबला

कौन है कश्मीर की Jasia Akhtar, जो महिला प्रीमियर लीग में दिखाएंगी अपना जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com