PHOTOS : युवी की मां के साथ उनकी मंगेतर हेजल कीच ने की आउटिंग

PHOTOS : युवी की मां के साथ उनकी मंगेतर हेजल कीच ने की आउटिंग

युवराज की मां और अंगद बेदी के साथ हेजल कीच (फोटो : हेजल के ट्विटर पेज से साभार)

क्रिकेटर युवराज सिंह की टीम इंडिया में वापसी हो गई है। इस बीच उनकी मंगेतर एक्ट्रेस हेजेल कीच युवी की मां के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हेजल पिछले दिनों अपनी होने वाली सासु मां के साथ आउटिंग पर गईं थीं। इस अवसर की फोटो भी उन्होंने ट्विटर शेयर की हैं। गौरतलब है कि युवराज ने हाल ही में ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई की खबरों को सही करार देते हुए कहा था कि हेजल उनकी मां का प्रतिबिंब हैं।
 

युवराज की मां शबनम के साथ आउटिंग के दौरान हेजल कीच

हेजल ने ट्विटर पर आउटिंग की कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “नए भाई @ImAngadBedi और मम्मी के साथ शानदार दिन बिताया। दोनों के साथ समय बिताकर काफी अच्छा लगा।”
 

फोटो हेजल के फेसबुक पेज से साभार

इस आउटिंग में उनके साथ अंगद बेदी भी साथ थे। अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। युवराज सिंह और मॉडल अंगद बेदी दोस्त हैं।
 

फोटो युवी के ट्विटर पेज से साभार

दिवाली के अवसर पर युवराज सिंह ने इंडोनेशिया के शहर बाली में एक्ट्रेस-मॉडल हेजल कीच से सगाई की थी। दरअसल हेजल कीच द्वारा सगाई की अंगूठी दिखाए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। युवराज और उनकी मां शबनम ने इस इवेंट को सीक्रेट रखा था। बाद में युवी ने भी इसकी पुष्टि कर दी थी। खबरों के अनुसार ये कपल फरवरी 2016 में शादी कर सकता है।
 

सगाई  के समय बाली में युवराज और हेजल (फोटो : PTI)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

एक कार्यक्रम में हेजल कीच (फोटो हेजल के फेसबुक पेज से साभार)
 
रियलिटी शो के लिए तैयार हेजल कीच (फोटो फेसबुक)
 
सगाई की अंगूठी दिखातीं हेजल कीच (फोटो ट्विटर से)