टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं. हरमन प्रीत कौर के शरीर में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं.

टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

हरमनप्रीत कौर कोरोना पॉजिटिव

भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं. हरमन प्रीत कौर के शरीर में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. हरमन प्रीत कौर ने हल्के बुखार के बाद कोरोना का टेस्ट कराया था जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हाल ही में महिला टी-20 टीम की कप्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलती हुई दिखी थी, ह़ालांकि 5वें वनडे के दौरान वो चोटिल हो गई थी जिसके बाद टी-20 सीरीज में हरमन टीम का हिस्सा नहीं थी. हरमनप्रीत कौर ने हल्का बुखार होने के बाद कोरोना का टेस्ट भी कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि कोरोना पॉ़जिटिव होने के बाद हरमनप्रीत कौर ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.  

इरफान पठान भी हुए कोरोना पॉजिटिव, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की टीम में थे शामिल

चोटिल होने के कारण हरमनप्रीत कौर टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थी, जिसके बाद स्मृति मंधाना को टी-20 सीरीज में कप्तानी करनी पड़ी थी. 3 टी-20 मैचों की सीरीज में भी भारतीय टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. 

IPL 2021 के लिए टीम के साथ जुड़े ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और कोच रिकी पोंटिंग


हाल के समय में भारतीय क्रिकेटर कोरोना से संक्रमित होते दिख रहे हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 टूर्नामेंट में खेलने वाले सचिन तेंदुलकर समेत इरफान पठान भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं. हाल ही में इरफान ऐसे चौथे खिलाड़ी बने हैं जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में तेंदुलकर, इरफान पठान, यूसुफ पठान और एस बद्रीनाथ एक साथ खेले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.