IPL 2021 के लिए टीम के साथ जुड़े ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और कोच रिकी पोंटिंग

भारतीय स्टार ऋषभ पंत (Rishabh pant), सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin), आल राउंडर अक्षर पटेल (Axae Patel) और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) सहित दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals)  के कुछ सदस्य इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी चरण के लिये यहां टीम के होटल में इकट्ठे हो गए हैं.

IPL 2021 के लिए टीम के साथ जुड़े ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और कोच रिकी पोंटिंग

आईपीएल के लिए टीम के साथ जुड़े पंत और कोच रिकी पोंटिंग

खास बातें

  • ऋषभ पंत दिल्ली की टीम के साथ जुड़े
  • आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा
  • आरसीबी और मुंबई के बीच होगा पहला मैच

भारतीय स्टार ऋषभ पंत (Rishabh pant), सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin), आल राउंडर अक्षर पटेल (Axae Patel) और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) सहित दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals)  के कुछ सदस्य इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी चरण के लिये यहां टीम के होटल में इकट्ठे हो गए हैं.  इस ग्रुप में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर, इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स और टॉम करेन तथा गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स भी शामिल हैं. पंत इस साल शानदार फार्म में हैं. 23 साल के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 3-1 जीत में अहम भूमिका अदा की थी जिसमें उन्होंने छह पारियों में एक शतक की मदद से 270 रन बनाये थे.

Ind vs Eng: सैम कुरेन बने 'मैन ऑफ द मैच' तो भड़क उठे कोहली, बोले- इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था..

पंत इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय (T20I) के बाद वनडे सीरीज में शानदार फार्म में थे जिसमें उन्होंने दो मैच खेले. इसमें उन्होंने 77 और 78 रन की पारियां खेलीं. अश्विन और अक्षर ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था.

नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूरे सत्र में नहीं खेल पायेंगे. यह चोट उन्हें हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला के दौरान लगी थी. खिलाड़ियों को एक हफ्ते के लिये पृथकवास में रहना होगा. फ्रेंचाइजी ने टीम के होटल में पहुंचने वाले खिलाड़ियों की फोटो जारी की, दिल्ली कैपिटल्स लीग के 2021 सत्र के पहले मैच में 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

आईपीएल का 14वां चरण नौ अप्रैल से शुरू हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम पिछले सत्र के फाइनल में मुंबई इंडियंस (MI) से हारकर उप विजेता रही थी. गौरतलब है कि दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं और वो इस साल आईपीएल नहीं खेलते हुए नजर आएंगे.

श्रीलंका के बल्लेबाज थिसारा परेरा का कोहराम, एक ओवर में लगाए 6 छक्के, 13 गेंद पर ठोके 52 रन..

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 


श्रेयस अय्यर (चोटिल), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, आर. अश्विन, ललित यादव, हर्षल पटे, आवेश खान, प्रवीण दुबे, कगिसो रबाडा, एनरिच नोखिया, मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वॉक्स, डेनियर सैम्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)