Ind vs Eng: हार्दिक पंड्या ने मचाई खलबली, मोईन अली के ओवर में जड़े 3 छक्के, गेंदबाज के उड़े होश..देखें Video

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishbah Pant) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अपने शॉट्स से फैन्स का खूब मनोरंजन किया. एक तरफ जहां पंत ने 78 रन बनाए तो वहीं हार्दिक ने 44 गेंद पर 64 रन बनाए.

Ind vs Eng: हार्दिक पंड्या ने मचाई खलबली, मोईन अली के ओवर में जड़े 3 छक्के, गेंदबाज के उड़े होश..देखें Video

हार्दिक पंड्या ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishbah Pant) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अपने शॉट्स से फैन्स का खूब मनोरंजन किया. एक तरफ जहां पंत ने 78 रन बनाए तो वहीं हार्दिक ने 44 गेंद पर 64 रन बनाए. इन दो बल्लेबाजों के अलावा शिखर धवन ने शुरूआत में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 67 रन की पारी खेली. तीनों बल्लेबाजों के धमाल के दम पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 48.1 ओवर में 329 रन बनाए. इंग्लैंड को 50 ओवर में जीत के लिए 330 रनों का लक्ष्य दिया. आजके मैच में हार्दिक औऱ पंत ने पुणे के मैदान पर तूफान ला दियो, दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 99 रन की धमाकेदार साझेदारी थी. 

Ind vs Eng: ऋषभ पंत ने मचाया कोहराम, आदिल रशीद की गेंद पर लगाया हैरतअंगेज शॉ़ट, गेंदबाज भी चौंक गया

पंत ने जहां अपनी 78 रन की पारी में 62 गेंद का सामना किया औऱ पारी में 5 चौके और 4 छक्के जमाए, वहीं, हार्दिक ने भी पंत का भरपूर साथ दिया. अपनी 64 रन की ताबड़तोड़ पारी में उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के जमाए. भले ही दोनों बल्लेबाज शतक से चूक गए लेकिन मैदान के चारों तरफ शॉट खेलकर टीवी पर मैच देख रहे फैन्स का खूब मनोरंजन किया.  हार्दिक ने खासकर मोईन अली के ओवर में 3 छक्के भी लगाए जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. 

दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद शार्दिुल ठाकुर ने भी धमाल मचाया और 21 गेंद पर 30 रन बनाए. शार्दुल ने अपनी पारी में शानदार शॉ़ट्स का नजारा भी दिखाया. उन्होंने 30 रन की पारी में 3 छक्के और 1 चौके लगाए. बता दें कि भारत की शुरूआत कमाल की रही थी. रोहित और धवन ने पहले विकेट के लिए 103 रन जोड़े थे. रोहित 37 रन बनाकर आउट हुए. 

Ind vs Eng: आदिल रशीद की 'सुपर गुगली' में फंसे रोहित, गच्चा खाकर हो गए बोल्ड, देखते रह गए पिच को..देखें Video


शिखर धवन ने 67 रन की पारी खेली, अपनी पारी में धवन ने केवल 56 गेंद का सामना किया और 10 चौके जमाए. हालांकि कोहली और केएल राहुल आजके मैच में अपनी बल्लेबाजी का कमाल नहीं दिखा पाए, दोनों बल्लेबाजों ने 7-7 रन बनाए. खासकर कोहली मोईन अली की गेंद पर बोल्ड हुए जिसने फैन्स और क्रिकेट पंडित को भी हैरान कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.