विज्ञापन
Story ProgressBack

"हमने इस सीज़न में...", केकेआर से मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, कह दी बड़ी बात

Hardik Pandya on KKR vs MI match, इस सीजन केकेआर ने कमाल का खेल दिखाया है और नंबर वन पर कायम है. केकेआर पहली टीम है जिसने प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. 

Read Time: 3 mins
Hardik Pandya on KKR vs MI match, हार के बाद निराश हुए हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya on KKR vs MI match: कोलकाता नाइट राइडर्स ने स्पिनर सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती की जोड़ी की बदौलत शनिवार को यहां बारिश से बाधित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में तेज शुरुआत करने वाली मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली. केकेआर से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक ने रिएक्ट किया है. हार्दिक ने माना है कि हमने इस सीजन अच्छी क्रिकेट नहीं खेले ही. हार के बाद हार्दिक ने कहा"एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में, हमने नींव मौजूद कर ली थी, लेकिन हम उसके बाद इसका फायदा नहीं उठा सके और गति बरकरार नहीं रख सके. विकेट थोड़ा ऊपर-नीचे था और थोड़ा चिपचिपा था इसलिए गति बहुत महत्वपूर्ण थी. मुझे लगता है कि परिस्थितियों को देखते हुए यह बराबरी का स्कोर था, मुझे लगा कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. बाउंड्री से वापस आने वाली हर गेंद गीली होकर वापस आती थी. गेंदबाजों ने सुनिश्चित किया कि वे विकेट लेते रहें. कुछ नहीं, बस जाओ और जितना हो सके आनंद लो और अच्छा क्रिकेट खेलो, शुरू से यही मेरा आदर्श सोच रही है. मुझे नहीं लगता कि हमने इस सीज़न में अच्छी क्रिकेट खेली है."

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस की अनुशासित गेंदबाजी के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने वेंकटेश अय्यर की 21 गेंद में 42 रन की पारी से सात विकेट पर 157 रन बनाये. 

प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने 6.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 65 रन बना लिये थे। लेकिन केकेआर के स्टार स्पिनर नारायण ने ईशान किशन (22 गेंद, 40 रन) द्वारा दिलायी गयी विस्फोटक शुरुआत पर लगाम कसी. चक्रवर्ती ने 17 रन देकर दो और रसेल 34 रन देकर दो विकेट हासिल किये। इससे केकेआर ने मुंबई इंडियंस की आधी टीम को 13वें ओवर के अंदर पवेलियन लौटा दिया और 16 ओवर तक आठ विकेट पर 139 रन ही बनाने दिये. 

इस सीजन केकेआर ने कमाल का खेल दिखाया है और नंबर वन पर कायम है. केकेआर पहली टीम है जिसने प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. (भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
''जाली किंग हैं'', बाबर आजम पर भड़का पाकिस्तानी स्टार, कहा- पाकिस्तान को तबाह कर दिया, VIDEO
"हमने इस सीज़न में...", केकेआर से मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, कह दी बड़ी बात
India vs Pakistan T20 World Cup 2024: Pakistan will take late call over the inclusion of Imad Wasim, might Miss the game
Next Article
IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, चोट के चलते यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर- रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;