विज्ञापन

नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या कर दिया पोस्ट कि हार्दिक पंड्या भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए?

Hardik Pandya reacted to Natasa Stankovic post: नताशा स्टेनकोविक की पोस्ट पर हार्दिक पंड्या ने पहली बार प्रतिक्रिया दिया है. उन्होंने कई सारे हर्ट के इमोजी दिए हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या कर दिया पोस्ट कि हार्दिक पंड्या भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए?
Hardik Pandya, Natasa Stankovic and Agastya

Hardik Pandya reacted to Natasa Stankovic post: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक संयुक्त बयान जारी करते हुए अलग होने की घोषणा की है. ऐसा नहीं है कि उन्होंने एकाएक अलग होने का फैसला लिया है. उनके अलग होने की खबर पहले ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी थी. आखिरकर हार्दिक और नताशा ने भी इसपर मुहर लगाया. मौजूदा समय में दोनों शख्स लग-अलग रह रहे हैं. 

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जनवरी 2020 में सगाई की थी. उनका एक छोटा सा बेटा भी है. जिसकी मौजूदा उम्र महज 4 साल है. दोनों शख्स ने अपने बच्चे का प्यार से अगस्त्य नाम रखा हुआ है. 

पंड्या फिलहाल जहां टी20 सीरीज के लिए मेन इन ब्लू के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं. वहीं नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में छुट्टियां बिता रही हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. 

इन तस्वीरों में अगस्त्य अपनी मां के साथ किसी 'जू' में नजर आ रहे हैं. जब पंड्या ने अपने नन्हें बच्चे को देखा तो वह भी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने कई सारे इमोजी के माध्यम से अपनी भावनाएं जाहिर की है. 

वहीं बात करें नताशा स्टेनकोविक के बारे में तो वह पंड्या से अलग होने के बाद लगातार भारतीय प्रशंसकों के निशाने पर बनी हुई हैं. लोग उन्हें काफी भला बुरा कह रहे हैं. 

कैसे मिले थे पंड्या और नताशा?

बता दें पहली बार पंड्या और नताशा की डेटिंग के अफवाहें साल 2018 में आई थी. इसके बाद साल 2019 में नताशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पंड्या को अपना 'सबसे अच्छा दोस्त' करार दिया था. 

एक साल बाद यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने पूरी दुनिया को चौंकाते हुए सगाई कर ली. इसी साल जुलाई में अगस्त्य का जन्म भी हुआ. 14 फरवरी साल 2023 में उन्होंने उदयपुर में भारतीय पारंपरिक अंदाज में शादी की.

यह भी पढ़ें- ''दे दो भैया बैट'', विराट कोहली के बाद अब किससे बैट मांग रहे हैं रिंकू सिंह?
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने कर दिया बहुत बड़ा कारनामा, भारत के 92 साल के इतिहास में कोई भी नहीं कर सका
नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या कर दिया पोस्ट कि हार्दिक पंड्या भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए?
Ali Khan USA right arm pacer big statement about pakistan team said we can beat pakistan again
Next Article
USA vs PAK: पाकिस्तान टीम को अमेरिका के इस गेंदबाज़ ने दिया चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com