मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद हरभजन सिंह बोले, टीम इंडिया में वापसी का पूरा भरोसा


आईपीएल सीजन 8 में लगातार चार मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस को पहली जीत दिलाने में हरभजन सिंह का अहम योगदान रहा। हरभजन सिंह की शानदार गेंदबाज़ी बदौलत मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 18 रन से हराया। उन्होंने चार ओवर की गेंदबाज़ी में 27 रन देते हुए तीन विकेट चटकाए। उन्होंने क्रिस गेल, मनविंदर बिसला और रिली रोसोयू को क्लीन बोल्ड कर तीन विकेट चटकाए। उनकी इस गेंदबाज़ी के चलते ही उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।
 
वैसे यह मुक़ाबला हरभजन सिंह के लिए बेहद खास था। वह आईपीएल में अपना 100वां मैच खेल रहे थे और इस दौरान उन्होंने आईपीएल में अपने 100 विकेट भी पूरे किए। आईपीएल में हरभजन से पहले लसिथ मलिंगा और अमित मिश्रा के नाम 100 से ज्यादा विकेट हैं। हरभजन सिंह ने उम्मीद जताई है कि मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन अब बेहतर होगा।
 
हरभजन सिंह चाहते हैं कि उनकी टीम आईपीएल में अच्छा करे, लेकिन उनका ध्यान टीम इंडिया में वापसी पर भी टिका हुआ है। उन्होंने मैच के बाद कहा, मैं भारत के लिए खेलना चाहता हूं। अपने इस तरह के प्रदर्शन से मैं चयनकर्ताओं का दरवाजा खटखटा रहा हूं। मैं गेंद और बल्ले दोनों से अपना शत प्रतिशत योगदान देना चाहता हूं।
 
हरभजन ने उम्मीद जताई है कि उनके प्रदर्शन से वह टीम इंडिया में जल्दी ही वापसी करेंगे। उन्होंने कहा, मैं लगातार अच्छा कर रहा हूं। चीजें बेहतर कर रहा हूं। ट्रेनिंग कर रहा हूं, खुद को ट्रिमिंग कर रहा हूं। आईपीएल में विकेट भी मिल रहे हैं। पिछले सीजन में भी ठीक किया था। मुझे उम्मीद है कि मुझे भारत के लिए खेलने का मौका मिलेगा।
 
हरभजन के मुताबिक, वह मौका मिलने पर टीम इंडिया के प्रदर्शन को दूसरे स्तर तक ले जाने में अपनी भूमिका जोरदार ढंग से निभाने की तैयारियों में जुटे हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com