विज्ञापन
This Article is From Sep 19, 2014

किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद बेली ने बेहतर प्रदर्शन का वादा किया

किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद बेली ने बेहतर प्रदर्शन का वादा किया
मोहाली:

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बेली ने चैम्पियंस लीग ट्वेंटी20 के मैच में होबार्ट हरिकेन्स पर मिली पांच विकेट की जीत के बाद ग्लेन मैक्सवेल और थिसारा परेरा की तारीफों के पुल बांधे तथा वादा किया कि उनकी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

बेली और परेरा ने मिलकर छठे विकेट के लिए नाबाद 69 रन की साझेदारी निभाई, जिससे टीम ने 14 गेंद रहते जीत दर्ज की।

बेली ने कहा, मैक्सी और पेररा ने शानदार पारियां खेली। जब आपकी टीम थोड़ी मुश्किल में हो और तब इस तरह की पारी खेलना और शॉट लगाना साहसिक है। पंजाब की टीम ने आठवें ओवर में 51 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे, तब मैक्सवेल क्रीज पर उतरे। उनकी 43 रन की पारी ने पूरे मैच का रुख ही बदल दिया।

बेली बिग बैश लीग में हरिकेन्स के लिए ही खेलते हैं और वह चैम्पियंस लीग टी20 में पंजाब के लिए 27 गेंद में नाबाद 34 रन की पारी खेलकर काफी अहम साबित हुए।

बेली ने हरिकेन्स के बारे में कहा, जो अपना पहला चैम्पियंस टी20 मैच खेल रही है, मुझे लगता है कि होबार्ट बहुत अच्छी टीम है, वे आज हार गए लेकिन वे चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं।

बेली ने अपनी पंजाब टीम के गेंदबाजों की तारीफ की विशेषकर मध्यम गति के गेंदबाज अनुरीत सिंह की। उन्होंने कहा, अनुरीत सिंह को अंगुठे में चोट के कारण आईपीएल में ज्यादा मौका नहीं मिला था, लेकिन वह आज गेंद से बेहतरीन था। अंत में उसका एक ओवर शानदार था।  बेली ने कहा, हालांकि बल्ले से यह हमारा सर्वश्रेष्ठ मैच नहीं था, लेकिन हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे।  वहीं हरिकेन्स टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा, हम बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं कर सके। गेंद से हमने काफी रन गंवा दिए।’ परेरा को दो विकेट चटकाने के बाद 20 गेंद में 35 रन की आक्रामक पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

उन्होंने कहा, मैं टीम में वापस आकर सचमुच खुश हूं। पिछले साल मुझे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी टीम के लिए खेलना था इसलिये मैं ज्यादा नहीं खेल सका था। हर कोई मुझसे अच्छी गेंदबाजी के बाद बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद करता है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद बेली ने बेहतर प्रदर्शन का वादा किया
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com