'दो ग्रुप में बंटी हुई है भारतीय टीम, विराट कोहली भी लेंगे जल्दी टी20 से संन्यास'

'जब एक सफल कप्तान बीच में कप्तानी छोड़ दे तो इसका मतलब साफ है कि टीम में सब कुछ सामान्य नहीं है'

'दो ग्रुप में बंटी हुई है भारतीय टीम, विराट कोहली भी लेंगे जल्दी टी20 से संन्यास'

खास बातें

  • पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा बयान
  • बोले आईपीएल की वजह से भी थक गए हैं भारतीय खिलाड़ी
  • रोहित शर्मा को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट स्पिनर मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) का कहना है भारतीय टीम के ड्रेसिंगरूम में सब कुछ एकदम ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने अभी तो कप्तानी से इस्तीफा दिया है, वे जल्दी है टी20 से संन्यास भी लेने वाले हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम (Virat Kohli) के वर्ल्डकप से बाहर हो जाने की वजह बायो बबल का फटीग भी हो सकता है. बता दें कि इससे पहले ही विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी (RCB) और टी20 क्रिकेट से भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर चुके थे. रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया कप्तान बनाया गया है. मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) ने कहा-'जब एक सफल कप्तान बीच में कप्तानी छोड़ दे तो इसका मतलब साफ है कि टीम में सब कुछ सामान्य नहीं है" उन्होंने टीम इंडिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे लगता है टीम इंडिया में दो ग्रुप हैं एक दिल्ली ग्रुप और एक मुंबई ग्रुप. आपको बता दें कि इस समय मुश्ताक पीसीबी (PCB) में पदाधिकारी हैं. 

af5jka0o

आंकड़े बोलते हैं, जानिए कप्तान के रूप में रोहित के Record और Stats

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने एक कप्तान के रूप में नामीबिया के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला और टीम को जीत दिलाई है लेकिन पाकिस्तानी स्पिनर को लगता है कि विराट कोहली जल्दी है टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. 


पाकिस्तानी न्यूज चैनल (Geo News)पर बात करते हुए उन्होंने कहा- "विराट कोहली आईपीएल में तो खेलते रहेंगे लेकिन अपने देश के लिए जितना टी20 क्रिकेट खेलना था वे खेल चुके हैं" टीम इंडिया 2012 के बाद पहली बार किसी आईसीसी इवेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करने में विफल रही है. भारतीय फैंस में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बेहद निराशा का माहौल है. 

टीम इंडिया का साथ छोड़ते वक्त रवि शास्त्री बोले-'बस इस बात का मलाल रह गया', अरुण और श्रीधर का भी लिया नाम

आईपीएल (IPL) में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए काम कर चुके 51 साल के मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) का कहना है कि भारतीय टीम की इस हार की वजह आईपीएल रही है. इतने लंबे टूर्नामेंट के बाद लगातार मैच खेलना इतना आसान नहीं रहता. उन्होंने कहा इतने दिनों तक बायो बबल में बहुत मुश्किल हो जाता है. पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम- उल-हक ने भी उनकी इस बात का समर्थन किया है कि भारतीय खिलाड़ी इतने दिनों तक बायो बबल की वजह से थक चुके थे. 

VIDEO:  ​T20 World Cup: भारत के लिए नामीबिया के खिलाफ जीत के साथ T20 वर्ल्‍ड कप खत्‍म, समर्थन में दिखे फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com