विज्ञापन

IND vs BAN: "आपको अपनी जगह गंवानी पड़ेगी..., सरफराज खान प्लेइंग 11 में शामिल होंगे या नहीं, पूर्व दिग्गज का आया बड़ा बयान

Kris Srikkanth on Sarfaraz Khan, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय इलेवन में सरफराज खान को मौका मिलेगा या नहीं, इसको लेकर पूर्व भारतीय ओपनर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने रिएक्ट किया है.

IND vs BAN: "आपको अपनी जगह गंवानी पड़ेगी..., सरफराज खान प्लेइंग 11 में शामिल होंगे या नहीं, पूर्व दिग्गज का आया बड़ा बयान
Sarfaraz Khan vs KL Rahul IND vs BAN

IND vs BAN Sarfaraz Khan: बांग्लादेश (IND vs BAN 1st Test)  के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए सरफराज खान का चयन भारतीय टीम में किया गया है. बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. बता दें कि भले ही Sarfaraz Khan का चयन भारतीय टीम में हुआ है लेकिन क्या प्लेइंग इलेवन (India Playing XI vs Bangladesh) में भी उनका चयन हो पाएगा. इस बात को लेक बहस अभी से तेज हो गई है. पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing 11) को लेकर अपनी राय दी है और बताया है कि केएल राहुल और सरफऱाज खान में से किसे मौका मिलना चाहिए. 

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है.. लेकिन, टेस्ट क्रिकेट में कई बार ऐसा होता है. आप अच्छा खेल रहे होते हैं लेकिन जब कोई बड़ा खिलाड़ी वापस आता है तो आपको अपनी जगह खोनी पड़ती है. उदाहरण के लिए देखिए जब  ऋषभ पंत की वापसी हुई है तो ध्रुव जुरेल को बाहर बैठना होगा और केएल राहुल के आने से सरफराज खान अपनी जगह खो रहे हैं."

पूर्व भारतीय ओपनर ने केएल राहुल को लेकर बात की और कहा, "ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर भी उनका ध्यान है.. न्यूजीलैंड भी आ रहा है. केएल राहुल ने विदेशों में अच्छा प्रदर्शन किया है, ऑस्ट्रेलिया में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे उम्मीद है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी अच्छा परफॉर्मेंस करेगा. 

दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले दौर में राहुल, सरफराज का प्रदर्शन

दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले दौर में केएल राहुल ने 37 और 57 रन बनाए. वहीं, सरफराज पहली पारी में सिंगल-डिजिट स्कोर पर आउट हो गए, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 46 रन की तेज पारी खेली थी. 

बांग्लादेश के खिलाफ राहुल का खराब रिकॉर्ड

बांग्लादेश के खिलाफ राहुल का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. राहुल ने  छह पारियों में 11.50 की औसत से सिर्फ 69 रन बनाए हैं. इस बार टेस्ट सीरीज में राहुल अपना रिकॉर्ड सुधारना चाहेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने कर दिया बहुत बड़ा कारनामा, भारत के 92 साल के इतिहास में कोई भी नहीं कर सका
IND vs BAN: "आपको अपनी जगह गंवानी पड़ेगी..., सरफराज खान प्लेइंग 11 में शामिल होंगे या नहीं, पूर्व दिग्गज का आया बड़ा बयान
Ali Khan USA right arm pacer big statement about pakistan team said we can beat pakistan again
Next Article
USA vs PAK: पाकिस्तान टीम को अमेरिका के इस गेंदबाज़ ने दिया चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com