विजय शंकर के बयान को तोड़ने मरोड़ने और उपहास के बाद उनके बचाव में उतरे फैंस

शंकर (Vijay Shankar) ने साफ-साफ कह दिया है कि अगर तमिलनाडु उन्हें रणजी ट्रॉफी में नंबर-5 पर नहीं खिलाता है, तो वह किसी दूसरे राज्य की टीम को चुन सकते हैं. लेकिन उनके इस बयान को फैंस के एक तबगे ने तोड़-मरोड़ दिया और गलत ढंग से पेश करते हुए उनका उपहास उड़ाया.

विजय शंकर के बयान को तोड़ने मरोड़ने और उपहास के बाद उनके बचाव में उतरे फैंस

विजय शंकर इंटरव्यू के बाद से चर्चाओं में हैं

नई दिल्ली:

टीम इंडिया में वापसी के लिए जी-जान से जुटे तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) अपने हालिया इंटरव्यू के कारण चर्चाओं में चल रहे हैं. शंकर ने साफ-साफ कह दिया है कि अगर तमिलनाडु उन्हें रणजी ट्रॉफी में नंबर-5 पर नहीं खिलाता है, तो वह किसी दूसरे राज्य की टीम को चुन सकते हैं. लेकिन उनके इस बयान को फैंस के एक तबगे ने तोड़-मरोड़ दिया और गलत ढंग से पेश करते हुए उनका उपहास उड़ाया. दरअसल विजय शंकर ने खुद को रणजी ट्रॉफी में बैटिंग क्रम पर प्रोन्नत की बात कही थी, लेकिन एक वर्ग ने इस तरह की खबरें चला दीं कि विजय ने कहा है कि वह भी शेन वॉटसन और जैक्स कैलिस की तरह बन सकते हैं. चलिए पहले आप देख और पढ़ लीजिए कि वास्तव में विजय शंकर ने कहा क्या था. उनके फैंस सोशल मीडिया पर इंटरव्यू की कटिंग और जवाब पोस्ट कर बता रहे हैं कि वास्तव में विजय शंकर ने कहा क्या था.

सचिन ने कोविडकाल में तनाव से निपटने को दिया "गुरुमंत्र", छात्रों सहित सभी को देगा फायदा

 दरअसल विजय शंकर ने कहा था कि वह भी शेन वॉटसन और जैक्स कैलिस की तरह बन सकते हैं. ये खिलाड़ी  ओपनिंग या नंबर तीन पर खेले और गेंदबाजी की. मैं भी पहले एक बल्लेबाज हूं और मुझे ऊपरी क्रम में खेलना चाहिए. विजय ने इसमें कुछ भी गलत नहीं कहा था. उन्होंने अपनी बात तक मजबूत बनाने के लिए सिर्फ कैलिस और वॉटसन का उदाहरण भर दिया था, लेकिन एक वर्ग को लगा कि वह अपनी तुलना इन दिग्गजों से कर रहे हैं. बात आगे बढ़ी, तो सोशल मीडिया पर शंकर का मजाक बनाने वाले भी आ गए. चलिए आप खुद देखिए कि कैसे-कैसे मीम्स उन पर बनाए गए. 

ये देखिए कि यह प्रशंसक क्या कह रहा है. 

जब मैथ्यू हेडन ने मुझसे दो-तीन साल तक बात नहीं की, उथप्पा ने किया खुलासा, VIDEO

यह ट्वीट अपने आप में सबकुछ कहने के लिए काफी है 

इस फैन ने विजय पर तस्वीर के जरिए ताना मारा है

कैलिस और वॉटसन के फैन ज्यादा आहत हुए हैं

विजय के समर्थक कह रहे हैं कि उनके बयान को कुछ लोगों ने तोड़ा-मरोड़ा है


VIDEO: कुछ दिन पहले आईपीएल मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com