विज्ञापन
Story ProgressBack

Faf du Plessis: "आज रात हम...", RCB का ट्रॉफी का टूटा सपना, हार के बाद निराश फाफ डु प्लेसिस ने कह दी ये बात

Faf du Plessis on Lose vs RR: एलिमिनेटर में राजस्थान ने बेंगलुरु को रौंदा, अब क्वालीफायर में एसआरएच से होगा मुकाबला

Read Time: 2 mins
Faf du Plessis:
Faf du Plessis on Lose vs RR IPL 2024 Eliminator

Faf du Plessis on Lose vs RR IPL 2024 Eliminator: राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल एलिमिनेटर (IPL Eliminator) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चार विकेट से हराकर 24 मई को होने वाले दूसरे क्वालीफायर में जगह बनायी जिसमें उसकी भिड़ंत चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद से होगी. टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाजों के शानदार प्रयास से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को आठ विकेट पर 172 रन ही बनाने दिये. फिर सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (45 रन) और रियान पराग (36 रन) की पारियों के बाद शिमरोन हेटमायर (26 रन) और रोवमैन पावेल (नाबाद 16 रन) के महत्वपूर्ण योगदान से आईपीएल के 2008 के शुरूआती चरण का खिताब जीतने वाली टीम ने 19 ओवर में छह विकेट पर 174 रन बनाकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनायी.

हार के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा 

ओस (Faf du Plessis on Due Factor) आने के साथ हमें लगा कि हम बल्ले से कमजोर हैं. मुझे लगा कि हम अच्छे स्कोर से 20 रन पीछे रह गए. लड़कों को श्रेय देते हुए कहा उन्होंने वास्तव में अच्छा संघर्ष किया. आप बस इतना ही मांग सकते हैं. यदि आप स्वाभाविक रूप से पिच और परिस्थितियों का आकलन करते हुए देखें, तो आप कहेंगे कि यह 180 पिच है क्योंकि यह ऊपर की ओर स्विंग कर रही थी और काफी धीमी थी.

इस सीज़न में हमने जो पाया है, प्रभावशाली खिलाड़ी के साथ, बराबर स्कोर अब पर्याप्त नहीं है. साथ ही ओस भी आ रही थी. बेहद गर्व है. लगातार छह गेम में इस तरह से वापसी करने के लिए बहुत सारे दिल और लगन की आवश्यकता होती है. आज रात हम बल्ले से अतिरिक्त 20 रन बनाने के मामले में खास नहीं थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: विश्व कप में भद पिटने के बाद पीसीबी खिलाड़ियों से जुड़ी इस पॉलिसी में बड़े बदलाव को तैयार
Faf du Plessis: "आज रात हम...", RCB का ट्रॉफी का टूटा सपना, हार के बाद निराश फाफ डु प्लेसिस ने कह दी ये बात
Rohit Sharma's Viral Speech during India vs Pakistan T20 World cup 2024
Next Article
IND vs PAK: रोहित शर्मा की वो स्पीच, जिसमें छिपा भारत के जीतने का राज, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ियों में यूं भरा जीत का जज्बा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;