जेसन रॉय ने PSL में खेलने को लेकर कही चौंकाने वाली बात, बोले- 'वहां मेरे लिए डार्क टाइम था'

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने आईपीएल (IPL 2022) से खुद को अलग कर लिया है. जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी. दरअसल रॉय ने बायो-बबल का हवाला देखकर खुद को IPL से अलग करने का फैसला किया था.

जेसन रॉय ने PSL में खेलने को लेकर कही चौंकाने वाली बात, बोले- 'वहां मेरे लिए डार्क टाइम था'

जेसन रॉय ने PSL में खेलने को लेकर कही चौंकाने वाली बात

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने आईपीएल (IPL 2022) से खुद को अलग कर लिया है. जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी. दरअसल रॉय ने बायो-बबल का हवाला देखकर खुद को IPL से अलग करने का फैसला किया था. रॉय ने कहा था कि वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. बार-बार बायोबबल में रहना उनके लिए मुश्किल हालात पैदा कर रहे हैं. भले ही रॉय आईपीएल नहीं खेले लेकिन उससे पहले पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

रॉय पीएसएल में क्वेटा ग्लेडियेटर्स की ओर से खेले थे. इस सीजन पीएसएल में रॉय ने 303 रन 170.22 की स्ट्राइक रेट के साथ बनाकर धमाका किया था. लेकिन पीएसएल में बेहतरीन फॉर्म में रहने के बाद भी जेसन रॉय खुश नहीं थे. अब उन्होंने पीएसएल में खेलने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. 

स्काईस्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए रॉय ने कहा कि, 'पाकिस्तान सुपरलीग में खेलते हुए वो खुद को पॉजिटिव नहीं रख पाए थे. मैं वहां रन बना रहा था और अच्छी क्रिकेट भी खेल रहा था लेकिन मैं मानसिक तौर पर ठीक नहीं था. पीएसएल में समय देना मेरे लिए डार्क टाइम की ही तरह था. यही कारण रहा कि वहां से लौटने के बाद मैं खुद को मानसिक तौर पर स्वस्थ रखना चाहता था. इसके लिए मैंने आईपीएल से खुद को अलग किया और पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताया. '


अपने बयान में रॉय ने कहा कि 'मैंने आईपीएल को इसलिए मिस किया क्योंकि मैं परिवार के साथ समय बिताना चाहता था. परिवार के साथ समय  बिताने से मैं फिर से खुद तरोताजा महसूस कर रहा हूं. इसने मेरे मानसिक स्थिति को काफी सुधारा है'. 

अब 2 माह क्रिकेट से दूर रहने के बाद एक बार फिर से रॉय इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल हो गए हैं. रॉय को नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे में सीरीज में खेल रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज में जहां पहले वनडे में रॉय केवल 1 रन बना पाए थे लेकिन दूसरे वनडे में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और 60 गेंद पर 73 रन बनाए. इंग्लैंड की टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बन चुकी है. 

* "अश्विन को हुआ कोरोना, नहीं जा पाए इंग्लैंड, जानिए क्या खेल पाएंगे आखिरी टेस्ट मैच या नहीं ?
* 'इंग्लैंड का नया 'मिस्ट्री लेग स्पिनर', 17 साल के रेहान की 'गुगली' पर खड़े-खड़े बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video
* "'कार्लोस ब्रेथवेट ने खोया आपा, बल्लेबाज को दे मारी गेंद, अंपायर ने तुरंत सुना दी सजा- Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com