इंग्लैंड टीम का ऐलान, एशेज के हीरो जो रूट हुए बाहर

इंग्लैंड टीम का ऐलान, एशेज के हीरो जो रूट हुए बाहर

जो रूट (फाइल फोटो)

एशेज में 3-2 से जीत के बाद अब इंग्लैंड टीम वनडे में भी ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देने की योजना पर काम कर रही है इसलिए एशेज सीरीज में इंग्लैंड के लिए दो शतक और 2 अर्द्धशतकों के साथ सबसे ज़्यादा 460 रन बनाने वाले जो रूट को वनडे टीम में शामिल नहीं किया गया है। 24 साल के जो रूट अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इकलौते टी-20 और पांच वनडे मैच की सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

इंग्लैंड और वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे की सीरीज 3 सितंबर से 13 सितंबर तक खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इकलौता टी-20 मैच 31 अगस्त को होना है। इंग्लैंड की टी20 और वनडे टीम में पांच खिलाड़ी ऐसे शामिल किए गए हैं, जो एशेज़ सीरीज़ में टीम का हिस्सा रहे। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे से बाहर रहे मोइन अली ने टीम में जरूर वापसी की है। मोइन अली के नाम 22 वनडे में दो शतक (औसत 33.27) और 21 विकेट हैं। इसके अलावा एसेक्स के रेकी टॉप्ले टी 20 टीम में शामिल किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वन-डे के लिए इंग्लैंड टीम : ऑइन मार्गन (कप्तान), मोइन अली, सैम बिलिंग्स, जॉस बटलर, स्टीवन फ़िन, एलेक्स हेल्स, लियॉम प्लंकेट, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जेम्स टेलर, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।