Eng vs Ind: विराट के बचपन के कोच ने कोहली के बारे में कही यह अहम बात

Eng vs Ind: राजकुमार ने कहा कि इंग्लिश गेंदबाज विराट की खामियों से भली-भांति वाकिफ हैं, लेकिन विराट अच्छी तैयारी कर रहे हैं और शतक उनसे ज्यादा दूर नहीं है. इंग्लैंड के हालात अलग हैं. इन हालातों में खुद को एकदम से ढालना आसान नहीं होता, लेकिन विराट ने पकड़ दिखायी है. 

Eng vs Ind: विराट के बचपन के कोच ने कोहली के बारे में कही यह अहम बात

Eng vs Ind: विराट कोहली और राजकुमार शर्मा की फाइल फोटो

नयी दिल्ली:

अब तो यह आप जानते ही हैं कि  भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को शतक जड़े 49 पारियां हो चुकी हैं और भारतीय कप्तान 'अनचाहे अर्द्धशतक' से सिर्फ एक ही पारी दूर हैं. कोहली के चाहने वाले बेचैन हैं. ऐसे हालात में विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने अपने चेले का समर्थन करते हुए कहा है कि विराट जल्द ही जारी सीरीज में शतक जड़ेंगे. और वह अपनी पारी को शतक में तब्दील करने को लेकर बहुत ही विश्वस्त हैं. 

पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुझाया नाम कि शास्त्री के बाद कौन हो टीम विराट का कोच

राजकुमार शर्मा ने कहा कि मैं जानता हूं कि विराट अपनी पारियों को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे हैं और जल्द आउट हो रहे हैं. किसी खिलाड़ी के करियर में खराब दौर का आना एक सामान्य बात है, लेकिन यह विराट का खराब दौर नहीं है और वह जल्द ही बड़ी पारी के साथ वापसी करेंगे. लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में 42 और 20 का स्कोर किया था. 

राजकुमार ने कहा कि इंग्लिश गेंदबाज विराट की खामियों से भली-भांति वाकिफ हैं, लेकिन विराट अच्छी तैयारी कर रहे हैं और शतक उनसे ज्यादा दूर नहीं है. इंग्लैंड के हालात अलग हैं. इन हालातों में खुद को एकदम से ढालना आसान नहीं होता, लेकिन विराट ने पकड़ दिखायी है. 

शास्त्री को इंग्लैंड में खल रही है बाउंसर और बीमर की कमी, Video किया पोस्ट


जारी सीरीज में भारतीय गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए राजकुमार शर्मा ने कहा कि हमारे पास शानदार गेंदबाजों का पूल है. ये ऐसे गेंदबाज हैं, जो आगे रहकर आक्रमण की अगुवाई कर सकते हैं. तेज गेंदबाजी में चोट लगना एक सामान्य बात है, लेकिन हमारे गेंदबाजों का पूल बहुत ही बड़ा है. भारत ने पिछले टेस्ट में लॉर्ड्स में मेजबानों को 151 रन से मात दी थी और तीसरा टेस्ट मैच अगस्त 25 से शुरू होने जा रहा है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​