Eng vs Ind: लार्ड्स में चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने बजाई घंटी, देखें Photos

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच लॉर्ड्स (Lord’s) में खेले जा रहे चौथे दिन के खेल से पहले भारतीय महिला टीम की ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने लॉर्ड्स का घंटा बजाकर चौथे दिन के खेल की शुरूआत की घोषणा की.

Eng vs Ind: लार्ड्स में चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने बजाई घंटी, देखें Photos

लार्ड्स में चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने बजाई घंटी

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच लॉर्ड्स (Lord's) में खेले जा रहे चौथे दिन के खेल से पहले भारतीय महिला टीम की ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने लॉर्ड्स का घंटा बजाकर चौथे दिन के खेल की शुरूआत की घोषणा की. साल 2007 से यह प्रथा लॉर्ड्स में शुरू की गई थी जिसमें लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर क्रिकेटर या किसी अधिकारी से बेल बजवाकर मैच या दिन का खेल शुरू करने की घोषणा की जाती है. ऐसे में आज यानि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय महिला क्रिकेटर दीप्ति ने लॉर्ड्स में बेल बजाकर खेल के शुरूआत की घोषणा की है. बीसीसीआई (BCCI) ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर ने टेस्ट मैच के तीसरे दिन लॉर्ड्स पर बेल बजाकर खेल की शुरूआत की घोषणा की थी. बता दें कि दीप्ति इस समय इंग्लैंड में ही है और यहां पर  द हण्ड्रेड टूर्नामेंट में अपनी भागीदारी दे रही हैं. 

अमेरिका में भी नहीं चला उन्मुक्त चंद का बल्ला, माइनर क्रिकेट लीग के डेब्यू मैच में 0 पर हुए आउट- Video

लॉर्ड्स (Lord's) टेस्ट मैच बिल्कुल ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुके है, इंग्लैंड ने पहली पारी में 391 रन बनाए जिसके कारण इंग्लिश टीम ने पहली पारी के आधार पर 27 रन की अहम बढ़त हासिल कर ली थी. वहीं. भारत की दूसरी पारी लड़खड़ा गई है और भारत के दोनों ओपनर पवेलियन पहुंच चुके हैं. केएल राहुल केवल 5 रन बनाकर आउट हुए हैं तो वहीं रोहित शर्मा 21 रन बनाकर तेज गेंदबाज मार्क वुड का शिकार हुए हैं. 


बुमराह ने जेम्स एंडरसन पर की एक के बाद एक खतरनाक बाउंसर की बौछार, तो डेल स्टेन भड़क उठे, ऐसे किया रिएक्ट

बता दें कि भारत ने पहली पारी में 364 रन बनाए थे जिसमें केएल राहुल ने 129 रन बनाए थे. इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने धमाका किया और 180 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को मैच में बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई है. अब इंग्लैंड के पास टेस्ट मैच जीतने के मौकेे बन रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​