ENG vs IND 5th Test: चीते की तरह छलांग लगा कैच पकड़ बुमराह ने किया बेन स्टोक्स को विदा, video

ENG vs IND 5th Test, Day 3: हला कैच शमी के फेंके 36वें ओवर की पहली ही गेंद पर तब ठाकुर ने छोड़ दिया, जब स्टोक्स सिर्फ 18 रन पर थे. यह एक ऐसा कैच था, जो शायद ही कोई खिलाड़ी दस में से एक बार छोड़े.

ENG vs IND 5th Test: चीते की तरह छलांग लगा कैच पकड़ बुमराह ने किया बेन स्टोक्स को विदा, video

Eng vs Ind 5th Test, Day 3: जसप्रीत बुमराह ने एक बेहतरीन कैच लपका

खास बातें

  • उड़ता बुमराह !
  • गजब बुमराह, गजब कैच !
  • शुक्र है ज्यादा महंगा नहीं पड़े छूटे कैच, लेकिन...
नई दिल्ली:

ENG vs IND 5th  Test, Day 3: इंग्लैंड के खिलाफ जारी पिछले साल अधूरी छूटी टेस्ट सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट के तीसरे दिन जब इंग्लैंड के नाबाद बल्लेबाज कप्तान बेन स्टोक्स और जॉनी बैर्यस्टो जब बैटिंग के लिए उतरे, तो करोड़ों भारतीय इन दोनों के जल्द ही आउट होने और इंग्लैंड को जल्द ही समेटकर उसे फॉलोऑन देने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अगर नहीं हुआ, तो वजह यह रही कि बेन स्टोक्स के दो बहुत ही आसान कैच चटका दिए. हालांकि, कह सकते हैं  कि ये कैच ज्यादा महंगे साबित नहीं हुए. 

पहला कैच शमी के फेंके 36वें ओवर की पहली ही गेंद पर तब ठाकुर ने छोड़ दिया, जब स्टोक्स सिर्फ 18 रन पर थे. यह एक ऐसा कैच था, जो शायद ही कोई खिलाड़ी दस में से एक बार छोड़े. और यह एक मौका ऐसे समय आया, जब भारत को विकेट की दरकार थी. इसके कुछ देर बाद ही 38वें ओवर मिडऑफ पर कप्तान बूमराह से कैच छूट गया. 

लेकिन कैच छूटने की अगली ही गेंद पर जब स्टोक्स ने फिर से हवा मे शॉट खेलने की कोशिश की, तो भारतीय कप्तान अपनी बायीं ओर किसी चीते की तरह गेंद की ओर छलांग लगाते हुए एक बेहतरीन कैच लपकर स्टोक्स की पारी का अंत कर दिया, जिन्होंने 25 रन बनाए. भारत ने किसी तरह बेन स्टोक्स का विकेट ले लिया, लेकिन दूसरे छोर पर बैर्यस्टो का विकेट नहीं चटका सके, जिन्होंने बारिश से मैच रुकने के समय 91 रन बना लिए थे. और यहां से इंग्लैंड का फॉलोऑन टालना सिर्फ औपचारिकता बाकी भर बचा था. 


* "ENG vs IND 5th Test: बुमराह के "बैटिंग कमाल" पर अमित मिश्रा funny memes में दे रहे जाफर को टक्कर, आप तय करें
* 'ENG vs IND 5th Test: बुमराह ने बल्ले से किया बड़ा कारनामा, तो सचिन तेंदलकर ने किया यह बड़ा कमेंट
* वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com