विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2015

शेन वॉर्न की टिप्पणी का असर अच्छा नहीं : स्टीव वॉ

नई दिल्ली:

शेन वॉर्न ने कुछ दिनों पहले टिप्पणी की थी कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान कप्तान से ज़्यादा टीम के कोच डैरेन लेहमैन के हाथों में है। उन्होंने ये भी कहा कि लेहमैन अपनी जिम्मेदारी से आगे बढ़कर टीम के फैसलों को प्रभावित कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच स्टीव वॉ का मानना है कि इससे ऑस्ट्रेलियाई टीम पर असर अच्छा नहीं पड़ेगा।

शेन वॉर्न ने यह भी टिप्पणी की थी कि ऑस्ट्रेलियाई अधिकारी चोट से उबरते वक्त टीम के कप्तान माइकल क्लार्क का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, बाद में लेहमैन और दूसरे अधिकारियों ने टीम में किसी तरह की दरार से इनकार कर दिया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 28 फरवरी को ऑकलैंड के ईडन पार्क में न्यूज़ीलैंड से टक्कर लेगी। ये मुकाबला ग्रुप-A की टॉप टीम बनने का फैसला कर सकता है। न्यूज़ीलैंड टीम ग्रुप के अपने-अपने तीनों मैच जीतकर बेहद मजबूत नजर आ रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम में अगर वाकई कोई दरार आती है तो इसका मैच के नतीजे पर असर पड़ सकता है।

पूर्व कप्तान स्टीव वॉ मानते हैं कि इस वक्त इस विवाद की जरूरत नहीं थी। मार्क वॉ और मैथ्यू हेडन ने भी वॉर्न की इस बयानबाज़ी को लेकर सवाल उठाए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर उठे विवाद हालात को और मुश्किल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि शेन वॉर्न कप्तान माइकल क्लार्क और लेहमैन दोनों के नज़दीक माने जाते हैं, लेकिन वॉर्न का बयान कोच और कप्तान से ज़्यादा टीम में भी दरार ला सकता है और ये खतरा ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त तो बिल्कुल नहीं उठाना चाहेगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
शेन वॉर्न की टिप्पणी का असर अच्छा नहीं : स्टीव वॉ
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com