पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को झटका, एक साथ 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket Team) के लिए बुरी खबर सामने आई है. इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को झटका, एक साथ 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को झटका

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket Team) के लिए बुरी खबर सामने आई है. इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं. इंग्लैंड बोर्ड ने इसकी जानकारी शेयर की है. ECB ने पुष्टि की है कि इंग्लैंड की वनडे टीम में 3 खिलाड़ियों और 4 कर्मचारियों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैंड की कप्तानी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) करेंगे. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड जल्द ही पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का ऐलान करेगा. ईसीबी ने रॉयल लंदन वनडे मैचों की सीरीज होने की पुष्टि कर दी है. बेन स्टोक्स इंग्लैंड की टीम में लौटेंगे और टीम की कप्तानी करेंगे. इंग्लैंड बोर्ड की ओर से कहा गया है कि, ‘जो खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए हैं, वे प्रोटोकॉल के तहत 4 जुलाई से सेल्फ आइसोलशन में रहेंगे. टीम के अन्य खिलाड़ियाें भी उनके नजदीक रहे हैं. ऐसे में वे भी आइसोलेशन में रहेंगे.'

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज के लिए लक्ष्मण ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

 हालांकि इंग्लैंड बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में उन खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए हैं जो कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.  इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम 3 वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी.हाल ही में इंग्लैंड ने श्रीलंका को वनडे और  -20 मैचों की सीरीज में पटखनी दी है.


इंग्लैंड को उनकी ही धरती पर हराना किसी भी टीम के लिए एक चुनौती है. पाकिस्तान की टीम के लिए भी विश्व चैंपियन इंग्लैंड को हराना आसान नहीं होगा. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने टीम की घोषणा कर दी है तो वहीं इंग्लैंड की टीम नए कप्तान स्टोक्स के साथ पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलेगी.

ENG vs PAK: कब से होंगे वनडे-T20 सीरीज, भारत में कैसे, कहां और किस समय देख पाएंगे मुकाबले

पाकिस्तान वनडे टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हारिस सोहेल, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज , मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान कादिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com