यह ख़बर 26 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई टेस्ट में स्पिनरों ने निराश किया : महेन्द्र सिंह धोनी

खास बातें

  • इंग्लैंड के हाथों दूसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को कहा कि वह अपने स्पिन गेंदबाजों के प्रदर्शन से निराश हैं।
मुंबई:

इंग्लैंड के हाथों दूसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को कहा कि वह अपने स्पिन गेंदबाजों के प्रदर्शन से निराश हैं।

इंग्लिश टीम ने भारत को 10 विकेट से पराजित किया। मैच के बाद धोनी ने कहा, मैं अपने स्पिनरों के प्रदर्शन से निराश हूं। हमने इंग्लिश टीम को अच्छी बल्लेबाजी करने का मौका दिया। अहमदाबाद से हालात अलग थे, लेकिन यहां का माहौल काफी रोचक था।

भारतीय कप्तान ने मैच में 11 विकेट लेने वाले इंग्लिश स्पिनर मोंटी पनेसर की जमकर तारीफ की। धोनी ने कहा, पनेसर ने शानदार गेंदबाजी की। उन्हें अच्छा स्पिन मिला, लेकिन उनकी गेंदों की रफ्तार ने भी हमें काफी परेशान किया। उनकी गेंदों पर भारतीय बल्लेबाज कभी सहज नहीं दिखे।

भारतीय कप्तान ने कहा कि ऐसे में जबकि शृंखला 1-1 से बराबर हो गई है, आगे आने वाले मैच काफी रोचक हो गए हैं। अगला मैच कोलकाता में खेला जाना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान बोले, जब दो श्रेष्ठ टीमें भिड़ती हैं तो मुकाबला ऐसा ही रोचक होता है। अब आगे आने वाले दो मैचों में दोनों टीमों की असल क्षमताओं की परीक्षा होगी।