WTC Final के दूसरे दिन के मौसम को लेकर दिनेश कार्तिक ने फैन्स को दी खुशखबरी- देखें Photo

WTC Final का पहला दिन बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. बारिश के कारण रद्द हुए पहले दिन के बाद फैन्स काफी निराश हो गए थे लेकिन अब दूसरे दिन के खेल को लेकर खुशखबरी है

WTC Final के दूसरे दिन के मौसम को लेकर दिनेश कार्तिक ने फैन्स को दी खुशखबरी- देखें Photo

WTC Final के दूसरे दिन के मौसम को लेकर दिनेश कार्तिक ने फैन्स को दी खुशखबरी

WTC Final का पहला दिन बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. बारिश के कारण रद्द हुए पहले दिन के बाद फैन्स काफी निराश हो गए थे लेकिन अब दूसरे दिन के खेल को लेकर खुशखबरी है. दरअसल भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने साउथैम्पटन के मौसम को लेकर अपडेट दी है. कार्तिक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर फैन्स काफी खुश है. दरअसल साउथैम्पटन में धूप निकली हुई है जिससे दूसरे दिन का खेल सही समय पर शुरू होने की उम्मीद है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बतौर कमेंटेटर इंग्लैंड गए हुए हैं. ऐसे में उन्होंने साउथैम्पटन से लाइव तस्वीर फैन्स के लिए भेजी है. 

17 साल की 'लेडी सहवाग' ने रचा इतिहास, डेब्यू टेस्ट में ऐसा करने वाली सबसे कम उम्र की महिला क्रिकेटर बनीं

कार्तिक के द्वारा भेजी गई तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही दूसरे दिन के मौसम को लेकर ताजा अपडेट देने के लिए शुक्रिया भी कहा है. पहले दिन बारिश के कारण टॉस भी समय पर नहीं हो पाया था. यानि दूसरे दिन टॉस समय पर होने की उम्मीद है. यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव होता है या नहीं.

IND vs NZ Final: गावस्कर का बड़ा बयान, टॉस से पहले इलेवन में बदलाव कर सकता है भारत

दरअसल भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक बयान में कहा है कि भारतीय टीम के पास अभी भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने का अवसर है. टॉस से पहले भारतीय टीम अपनी रणनीति पर फिर से विचार कर सकती है. गौरतलब है कि पहला दिन यहां खूब बारिश हुई है जिससे पिच पर नमी है. भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो स्पिनरों को जगह दी है जिससे सोशल मीडिया पर भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी बहस हुई है. 

WTC Final Day 2: जानिए दूसरे दिन कैसा रहेगा मौसम, कब शुरू हो सकता है मैच?

वहीं. दूसरी ओर कीवी टीम ने अबतक अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया है. जिसको देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम अपने मैनेजमेंट में बदलाव करते हुए प्लेइंग इलेवन को बदल सकती है. साउथैम्पटन में भारत ने अबतक 2 टेस्ट मैच खेले हैं और दोनों टेस्ट में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. 


अश्विन की वाइफ ने भी अपडेट शेयर किया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com