DC vs KKR: आकाश चोपड़ा ने बतायी वजह कि क्यों दिल्ली कैपिटल्स से हार गया केकेआर

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders उन्होंने कहा कि कभी-कभी आप  इस उम्मीद में अपने सबसे सीनियर खिलाड़ी की ओर देखते हो कि आप मुसीबत में होंगे, तो वह आपको मुसीबत से बाहर निकालेगा, लेकिन नरेन के मामले में वीरवार को ऐसा नहीं हुआ

DC vs KKR: आकाश चोपड़ा ने बतायी वजह कि क्यों दिल्ली कैपिटल्स से हार गया केकेआर

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders: पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा

खास बातें

  • वीरवार को आखिरी ओवर में निकला रिजल्ट
  • केकेआर का 127 का स्कोर, फिर भी दिल्ली के छूटे पसीने
  • आखिर में दिल्ली ने दर्ज की 4 विकेट से जीत
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में वीरवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) के बीच खेले गए मुकाबले में एक अलग ही बात देखने को मिली. और यह वह रही कि केकेआर के पहली पाली में 127 का स्कोर बनाने के बाद सभी दिल्ली के लिए जीत बहुत आसान और एकतरफा मान रहे थे. खासतकर तब जब लेफ्टी डेविड वॉर्नर (57) ने पिच पर लंगर डाल दिया, लेकिन फिर हालात ऐसे बदले कि मैच आखिरी ओवर में पहुंचा. और तब तक भी दोनों टीमों के फैंस के दिल धक-धक कर रहे थे. ऐसा भी हो सकता था कि बाजी केकेआर के हाथ लगती. और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि कोलकाता कहां चूक कर गया. 

SPECIAL STORIES:

"एटिट्यूड कोहली जैसा, लेकिन टैलेंट रियान पराग का", फैंस राजस्थानी खिलाड़ी को बख्शने को तैयार नहीं


बेहतरीन "गुलाटी कैच" से आउट हुए विराट कोहली, लेकिन फैस ने दी यह नसीहत

केकेआर के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए एक डिजिटल मंच पर चोपड़ा ने कहा कि जब आप पीछे की ओर देखते हैं, तो बातें एकदम साफ दिखायी पड़ती हैं, लेकिन पल विशेष में आपको अपने विकल्पों का आंकलन करना पड़ता है कि आप उनका कैसे इस्तेमाल करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरी राय में शुरुआती में ही तीन पेसरों का इस्तेमाल करना कुछ ज्यादा था क्योंकि आप 127 के स्कोर का बचाव कर रहे थे. वहीं, कैपिटल्स पहले से ही तीन ओवरों मे 31 रन लुटा चुके थे. 

चोपड़ा ने आगे कहा कि यह एक ऐसा खास दिन रहा, जब दूसरे स्पिनर सुनील नरेन केकेआर की हार की वजह बन गए. ऐसा मैच में दूसरे स्पिनरों के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है. पूर्व ओपनर बोले कि उन्होंने बाद में अपने स्पिनरों को बुलाया, लेकिन सुनील नरेन के लिए दिन अच्छा नहीं रहा, जो अक्सर उनके साथ होता नही हैं. वजह साफ है कि अनुकूल रॉय, नितीश राणा और वरुण चक्रवर्ती में से किसी ने भी प्रति ओवर पांच से ज्यादा रन नहीं दिए. 
 
उन्होंने कहा कि कभी-कभी आप  इस उम्मीद में अपने सबसे सीनियर खिलाड़ी की ओर देखते हो कि आप मुसीबत में होंगे, तो वह आपको मुसीबत से बाहर निकालेगा, लेकिन नरेन के मामले में वीरवार को ऐसा नहीं हुआ. इसके बावजूद कोलकाता ने जमकर संघर्ष किया, लेकिन सच्चायी यही है कि आप अभी भी उसी जगह खड़े हो, जहां से आपने शुरुआत की थी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया 'WTC टीम ऑफ द टूर्नामेंट' का ऐलान, कोहली-रोहित को जगह नहीं, लेकिन बाबर आजम टीम में शामिल
* श्रीलंका के जादुई स्पिनर 'जयसूर्या' ने टेस्ट क्रिकेट में मचाई खलबली, केवल 6 टेस्ट खेलकर दोहरा दिया ऐतिहासिक कारनामा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com