यह ख़बर 18 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर भड़के डेविड वार्नर, होगी जांच

खास बातें

  • डेविड वार्नर ने अपने ट्विटर पेज पर ऑस्ट्रेलिया के दो मशहूर क्रिकेट लेखकों पर भड़ास निकाली, जिसके कारण उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जांच का सामना करना पड़ रहा है।
मेलबर्न:

डेविड वार्नर ने अपने ट्विटर पेज पर ऑस्ट्रेलिया के दो मशहूर क्रिकेट लेखकों पर भड़ास निकाली, जिसके कारण उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जांच का सामना करना पड़ रहा है।

रॉबर्ट क्रैडॉक ने स्पॉट फिक्सिंग मसले के बाद एक लेख लिखा, जिसमें उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग की कड़ी आलोचना की थी। दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे वार्नर ने इसके बाद कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने अपशब्दों का उपयोग किया था।

वार्नर ने क्रैडॉक ही नहीं, बल्कि एक अन्य कॉलमनिस्ट मैलकम कॉन के लिए भी अपशब्दों का उपयोग किया। उन्होंने क्रैडॉक के बारे में लिखा, क्रैडॉक आईपीएल के लिए अनाप-शनाप लिखते हो। ईर्षायुल... जो तुम्हारा काम है, उसे करो।

वार्नर ने दूसरे ट्वीट में काफी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, जबकि एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, क्रैडॉक बहुत स्मार्ट पत्रकार है, जिसे लगता है कि वह लोगों को नीचा दिखा सकता है। अच्छा कर रहे हो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैलकम कॉन के बारे में वार्नर ने लिखा, मैलकम कॉन, तुम अब भी बोल रहे हो... कोई चिंता नहीं, तुम्हारा अखबार कोई नहीं खरीदता। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कॉन के लेखन का मजाक भी उड़ाया है। वार्नर के इन ट्वीट को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गंभीरता से लिया है। उसने बयान जारी करके कहा कि वह इसकी जांच करवाएगा। बयान में कहा गया है, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया डेविड वार्नर के ट्विटर खाते से की गई टिप्पणियों को लेकर वाकिफ है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वार्नर से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है और इस मामले की जांच करेगा।