IPL 2022: RCB का कौन होगा संभावित कप्तान? पूर्व कैप्टन ने बताया नाम

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का ऑक्शन जल्द ही होने वाला है. सभी फ्रेंचाइजी ऑक्शन को लेकर रणनीति बना रही है. इसबार के ऑक्शन में कुछ फ्रेंचाइजी अपने कप्तान की तलाश कर रही होगी.

IPL 2022: RCB का कौन होगा संभावित कप्तान? पूर्व कैप्टन ने बताया नाम

IPL 2022: RCB का कौन होगा संभावित कप्तान? पूर्व कप्तान ने बताया नाम

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का ऑक्शन जल्द ही होने वाला है. सभी फ्रेंचाइजी ऑक्शन को लेकर रणनीति बना रही है. इसबार के ऑक्शन में कुछ फ्रेंचाइजी अपने कप्तान की तलाश कर रही होगी. बता दें कि आरसीबी (RCB) जिसकी कप्तानी कोहली ने छोड़ दी है. ऐसे में इस बार के आईपीएल में बैंगलोर की कप्तानी कौन करेगा, इसको लेकर अभी से कई तरह से अटकले लग रही है. अब न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी (Daniel Vettroti) ने आरसीबी की कप्तानी कौन करेगा, को लेकर अपनी राय दी है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए विटोरी ने अपने पसंद को लेकर बात की और कहा कि, ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आरसीबी के अगले कप्तान बन सकते हैं.

IPL 2022: इन 5 खिलाड़ियों को टारगेट करेगी मुंबई इंडियंस, एक खिलाड़ी पर तो कर सकती है पैसों की बारिश

विटोरी ने बातचीत में कहा कि, 'ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर उन तीन खिलाड़ियों में से एक है जिन्हें फ्रैंचाइज़ी ने रिटेन किया है. अन्य हैं कोहली और मोहम्मद सिराज.पूर्व आरसीबी क्रिकेटर को भी लगता है कि मैक्सवेल को "वह एक संभावित कप्तानी विकल्प" के रूप में देखते हैं. 


पूर्व कप्तान ने कहा कि, "मुझे लगता है कि मैक्सवेल को इस विचार के साथ बरकरार रखा गया था कि वह एक संभावित कप्तानी विकल्प है. उसने मेलबर्न स्टार्स के साथ अच्छा काम किया है, वह ऊर्जावान है, वह शायद कोहली के समान कई मायनों में एक सोच रखते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने सामने से नेतृत्व किया है. 

IND vs WI 2nd ODI: भारतीय पारी के आगाज के समय हुआ कुछ ऐसा, चौंक से गए फैन्स

मैक्सवेल को आरसीबी ने आईपीएल 2021 प्लेयर ऑक्शन में 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा था.उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्योंकि आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच गई लेकिन एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से हारने के बादबाहर हो गई, मैक्सवेल  ने पिछले सीजन में 15 मैचों में 78 के उच्चतम स्कोर के साथ 513 रन बनाए थे और 3 विकेट भी लिए थे. विटोरी ने कहा कि आरसीबी के लिए मैक्सवेल कप्तानी के सही विकल्प हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.