CSK vs PBKS: रैना को किया गया XI से बाहर, तो फैंस ने कुछ ऐसे किया बल्लेबाज का समर्थन

CSK vs PBKS: रैना को चेन्नई ने पंजाब के खिलाफ XI से बाहर का रास्ता दिखाया, तो इस लेफ्टी बल्लेबाज के चाहने वालों को यह फैसला बिल्कुल भी हजम नहीं हुआ.

CSK vs PBKS: रैना को किया गया XI से बाहर, तो फैंस ने कुछ ऐसे किया बल्लेबाज का समर्थन

सुरेश रैना इस सीजन में चेन्नई के लिए निराशा ही साबित हुए हैं

नयी दिल्ली:

यह सही है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इतिहासपुरुष बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों बल्ले से बहुत ही ज्यादा खराब समय से चल रहे हैं. खराब क्या कहें, रैना की हालत एकदम दयनीय बनकर रह गयी और दूसरे चरण में वह एकदम रंगविहीन दिखायी पड़े,  लेकिन इसके बावजूद किसी ने यह बिल्कुल नहीं सोचा था कि मैनेजमेंट उन्हें इलेवन से बाहर बैठा देगा. लेकिन पंजाब के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबले में रैना को बाहर बैठा ही दिया, तो उनके चाहने वालों ने इसे एकदम दिल पर ले लिया और सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया इस लेफ्टी बल्लेबाज के समर्थन में देखने को मिली. कोई फैन रैना की फॉर्म की अनदेखी करते हुए उनका पुराना रिकॉर्ड खोद कर निकाल लाया, तो किसी ने कहा कि बिना रैना के चेन्नई टीम के कोई मायने नहीं हैं. चलिए आप खुद देखिए कि चाहने वाले समर्थन में कैसी-कैसी पंक्तियों से और अपने तर्कों से चहेते खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं. 

ये देखिए कि समर्थक बुरे समय भी कैसे-कैसे प्रमाण ढूंढ लाते हैं 

ऐसा लग रहा है कि ये चाहने वाले रैना को मानो चेन्नई के लिए लकी-मस्कट मान बैठे हैं


अब ऐसे चाहने वालों को कौन समझाए कि खेल में इतिहास और वर्तमान दो अलग-अलग बातें हैं

यह प्रशंसक तो बहुत ही आहत हुआ कि रैना को बाहर कर दिया गया.

यह देखिए

एक और उदारण देखिए, तस्वीर के साथ

IPL 2021: केन विलियमसन ने तूफानी थ्रो से मैक्सवेल को किया रन आउट, एक पल में बदल दिया मैच, देखें Video IPL 2021: क्रिश्चियन ने अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखकर हर्षा भोगले बोले-' Best Catch होगा'- Video IPL में हर्षल पटेल का बड़ा कारनामा, बुमराह का रिकॉर्ड तोड़ बने नंबर वन भारतीय गेंदबाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय